टीम इंडिया को झटका, अफगानिस्तान के खिलाफ एतेहासिक टेस्ट से बाहर हो सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

टीम इंडिया को झटका, अफगानिस्तान के खिलाफ एतेहासिक टेस्ट से बाहर हो सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी

by Saurabh Sharma May 30, 2018 • 08:45 AM

30 मई,(CRICKETNMORE)। भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा पर अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। साहा आईपीएल 2018 के दूसरे क्वालीफायर मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उन्हें टेस्ट मैच से पहले फिट होने में समय लगेगा। 

वह इस समय भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।बीसीसीआई ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। 

आईपीएल में साहा सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेले थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए दूसरे क्वालीफायर में विकेटकीपिंग के दौरान उनको अंगूठे में चोट लग गई थी और इसी कारण वह रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल में नहीं उतरे थे। 

बीसीसीई ने बयान जारी कर बताया है, "साहा की चोट की जांच विशेषज्ञों द्वारा कराई जाएगी और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी चोट पर बारीक निगाह रखेगी।"

साहा को 14 जून से अफगानिस्तान के खिलाफ बेंगलुरू में शुरू हो रहे टेस्ट मैच की टीम में चुना गया है। साहा टीम में इकलौते विकेटकीपर हैं। अगर वह बाहर होते हैं तो दिनेश कार्तिक या पार्थिव पटेल को टीम में शामिल किया जा सकता है।
 

PHOTOS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 


TAGS