X close
X close
Indibet

IPL 2021: रिद्धिमान साहा और अमित मिश्रा भी हुए कोरोना पॉजिटिव, SRH और MI का मुकाबला स्थगित होना तय

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 04, 2021 • 12:55 PM View: 219

सनराइजर्स हैरदाबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मंगलवार (4 मई) को दिल्ली में होने वाले आईपीएल 2021 के मुकाबले से पहले बुरी खबर आई है।हैदराबाद की टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद इस मुकाबले के स्थगित होने की संभावना बढ़ गए है।

खबरों के अनुसार साहा के पॉजिटिव आने के बाद आईपीएल के नियमों के अनुसार हैदराबाद की पूरी टीम क्वारंटीन हो गई है। 

Trending


दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दिल्ली की टीम के खिलाड़ी पहले से ही क्वारंटीन में थी। टीम ने कोलकाता के खिलाफ मुकाबला खेला था, जिसके कारण सभी खिलाड़ी क्वारंटीन हुए। 

सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती औऱ संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। जिसके बाद केकेआर और आरसीबी के बीच होने वाले मैच को स्थगित कर दिया गया था। 

इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज कोच लक्ष्मीपति बालाजी और ट्रेवल स्टाफ का एक सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद पूरी टीम क्वारंटीन है और 5 मई को राजस्थान रॉयल्स से खिलाफ होने वाला मुकाबला स्थगित हो गया है।    

बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) प्लानिंग कर रही है कि आईपीएल के बाकी सभी मुकाबले मुबई में आयोजित कराए जाएंगे। हालांकि इस प्लान को धरातल पर लाने में थोड़ा समय लग सकता है।


 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now