Advertisement
Advertisement

'धोनी भाई की तरह बॉडी तो नहीं है लेकिन उनकी तरह तेज़ रन बना सकता हूं'

Wriddhiman saha says he doesn't have the build like dhoni but can score quick runs :गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर साहा ने अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर एक बड़ी बात कही है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 04, 2022 • 17:27 PM
Cricket Image for 'धोनी भाई की तरह बॉडी तो नहीं है लेकिन उनकी तरह तेज़ रन बना सकता हूं'
Cricket Image for 'धोनी भाई की तरह बॉडी तो नहीं है लेकिन उनकी तरह तेज़ रन बना सकता हूं' (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस की टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है और उनकी इस सफलता में रिद्धिमान साहा ने भी अहम भूमिका निभाई है। बंगाल के इस अनुभवी क्रिकेटर ने कुछ ऐसी पारियां खेली हैं, जिसने गुजरात को एकतरफा जीत दिला दी। मौजूदा सीज़न में साहा के खाते में एक अर्धशतक भी शामिल है जो उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए बनाया था।

साहा कद में छोटे होने के बावजूद, गेंद को मीलों हिट कर सकते हैं और आईपीएल में अपनी क्षमता को वो बार-बार साबित कर चुके हैं। क्रिकेट के छोटे प्रारूप में अपनी बल्लेबाज़ी के बारे में बात करते हुए, रिद्धिमान साहा ने कहा है कि हालांकि उनके पास क्रिस गेल, आंद्रे रसेल और धोनी की तरह तगड़ी बॉडी नहीं है, लेकिन वो बड़े शॉट खेलने की क्षमता रखते हैं।

Trending


साहा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "मैंने बचपन से ही अपने खेल की शैली को देखते हुए छोटे प्रारूपों में खेलना पसंद किया है। ये सच है कि मेरे पास क्रिस गेल, आंद्रे रसेल और धोनी भाई जैसी बॉडी नहीं है और मैं उनके जैसे शॉट नहीं खेल सकता, लेकिन मेरे पास पावरप्ले में टीम के लिए तेजी से रन बनाने की क्षमता है और मैं कबी भी व्यक्तिगत माइलस्टोन्स के बारे में नहीं सोचता।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगे बोलते हुए गुजरात के विकेटकीपर ने कहा, "अब तक, मुझे लगता है कि मैंने अपनी क्षमता का 50-60 प्रतिशत दिया है। मैं एक दो बार असफल रहा हूं जहां मैं कुछ रन बना सकता था और टीम को बेहतर स्थिति में ला सकता था, लेकिन आने वाले समय में इसके लिए तैयार होने की उम्मीद करूंगा मौका मिला तो अच्छा प्रदर्शन करूंगा।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement