X close
X close
Indibet

ढ़ाका प्रीमियर लीग में युसूफ पठान का धमाका, खेली धमाकेदार पारी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 03, 2016 • 23:55 PM View: 13427

3 जून, ढ़ाका (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2016 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए शानदार बल्लेबाजी करने वाले युसूफ पठान की शानदार बल्लेबाजी का फॉर्म जारी है। इसका नजारा मिला बांग्लादेश में हो रहे ढ़ाका प्रीमियर लीग के पहले मैच में धमाकेदार पारी खेलकर मात्र 47 गेंद पर 60 रन ठोक डाले।

ढ़ाका के न्यूज ऐजेंसी के अनुसार युसूफ पठान ढ़ाका प्रीमियर लीग 2016 में अबाहानी लिमिटेड टीम के लिए खेल रहे हैं। इस लीग के पहले मैच में प्राइम बैंक्स टीम के बनाए गए 241 रन के लक्ष्य को हासिल करने में युसूफ पठान की इस पारी ने काफी मदद की और अबाहानी लिमिटेड की टीम को जीत दिलाई। पठान ने अपनी इस पारी में 7 चौके और 2 छक्के जमाए जिससे प्राइम बैंक्स टीम के गेंदबाजों की कमर टूट गई।

Trending


युसूफ पठान के अलावा कप्तान तमीम इक़बाल ने 40 रन का योगदान दिया। अबाहानी लिमिटेड टीम में युसूफ के साथी खिलाड़ी शकीब अल हसन ने शानदार गेंदबाजी की और 4 विकेट चटकाए।

वैसें आपको बता दें कि ट्रैफिक में फंसने के कारण युसूफ पठान मैच में 42 मिनट की देरी से पहुंचे थे लेकिन मैच अधिकारियों ने पठान को मैच खेलने की अनुमती दे दी।

अबाहानी लिमिटेड की टीम का इस टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत है जिसके कारण इस टूर्नामेंट के पॉइंट्स टेबल में युसूफ पठान की टीम तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। युसूफ पठान इस टूर्नामेंट में 2 मैच खेलने के लिए आए हैं।

गौरतलब है कि आईपीएल 2016 में युसूफ पठान ने 362 रन बनाए थे जिसके कारण ढ़ाका प्रीमियर लीग में उनके विशेष तौर पर बुलाया गया है। ढ़ाका प्रीमियर लीग में मनोज तिवारी, मानविंदर बिस्ला, जलज सक्सेना, अशोक मनेरिया और रजत भाटिया जैसे खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS