X close
X close

इस वजह से बीसीसीआई युवी से उखड़ा, भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद लगभग खत्म होने के कगार पर BREAKING

by Vishal Bhagat Nov 22, 2017 • 20:34 PM

22 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। युवराज सिंह के लिए एक बुरी खबर आई है। खबर ये है कि युवराज सिंह इन दिनों घरेलू क्रिकेट रणजी ट्रॉफी में हिस्सा नहीं ले रहे और बेंगलोर के नेशनल क्रिकेट अकेडमी में अपनी फिटनेस को लेकर मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में बीसीसीआई का एक वर्ग युवराज सिंह के रणजी ट्रॉफी में नहीं खेलने को लेकर खफा है।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

अभी तक रणजी ट्रॉफी में 5 मैच पंजाब की टीम ने खेल लिया है और युवराज सिंह उनमें से 4 रणजी मैचों में पंजाब की टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स में खबर आई है कि बीसीसीआई का एक वर्ग युवी के इस व्यवहार से काफी खफा है।

बीसीसीआई के कुछ अधिकारी युवी के एनसीए में रहने पर सवाल खड़े कर रहे हैं। कईयों का कहना है कि युवी को कोई चोट भी नहीं लगी है इसके बाद भी वो रणजी क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं जो चौकाने वाला है। खबर ये है कि युवी यो- यो टेस्ट में कई बार फेल हो गए हैं जिसके कारण वो एनसीए में रहकर अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

ऐसे में बीसीसीआई के अधिकारियों का कहना है कि घेरलू क्रिकेट खेलने से ही सही फिटनेस का अंदाजा पता लगाया जा सकता है। ऐसे मे ंयदि युवी रह- रहकर घरेलू क्रिकेट के दूर रहते गए तो यकिनन युवी फिर कभी भी ब्लू जर्सी में नहीं दिखाई पड़ सकते हैं।