X close
X close
Indibet

युवराज सिंह ने नेट्स में शुरू की ट्रेनिंग, क्रिकेट के मैदान पर जल्द गूंजेगा 'सिक्सर किंग' का बल्ला!

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 13, 2020 • 11:48 AM View: 563

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने नेट्स में ट्रेनिंग शुरू करके क्रिकेट के मैदान पर अपनी वापसी को लेकर एक बड़ा संकेत दिया है। इस दिग्गज खिलाड़ी ने पिछले साल ही अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। लेकिन इस साल सितंबर में उन्होंने इस बात के संकेत दिए थे कि शायद वह क्रिकेट के मैदान पर वापसी करें।

युवराज सिंह ने कहा था कि वह पंजाब के लिए कम से कम टी 20 क्रिकेट खेलने में रुचि रखते हैं। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि युवराज जल्द ही पंजाब के खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करते हुए दिख सकते हैं। घरेलू टी 20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी अगले साल खेला जाना है ऐसे में लगता है कि युवराज सिंह ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है।

Trending


युवराज सिंह ने नेट्स में खुद की बल्लेबाजी का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो के कैप्शन में युवराज ने लिखा, 'कभी-कभी यह महसूस करने के लिए कि किससे आप आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं थोड़ा दूर जाना पड़ता है। आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद।'

फिलहाल ऐसा लग रहा है कि युवराज सिंह को फिर से भारत के घरेलू क्षेत्र में खेलने के लिए बीसीसीआई से हरी झंडी मिल गई है। वापसी की योजना की घोषणा करते हुए युवराज ने खुलासा किया था कि उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह को मेल भेजे थे और रिटायरमेंट से बाहर आने की अनुमति भी मांगी थी। ऐसे में क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर युवराज सिंह को देखना फैंस के लिए काफी दिलचस्प रहने वाला है।


 
Article