X close
X close
Indibet

युवराज सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया- चार छक्के लगाने के बाद क्यों नहीं लगाया पांचवां छक्का

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 14, 2021 • 15:21 PM View: 1706

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 13वें मुकाबलें में इंडिया लेजेंड्स ने साउथ अफ्रीका लेजेंड्स को 56 रनों से हरा दिया। इस मैच भारत के कुछ बड़े दिग्गजों का बल्ला जमकर बोला और स्टेडियम पर उनके पुराने अंदाज के देखकर दर्शकों को भी खुशी हुई।

पारी की शुरूआत करने आए सचिन तेंदुलकर ने 37 गेंदों में 60 रनों की धमाकेदार पारी खेली लेकिन असली समां युवराज सिंह ने बांधा। युवराज सिंह बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने थोड़ी धीमी शुरूआत की लेकिन उसके बाद उन्होंने अपने विस्फोटक तेवर दिखाते हुए 22 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली।

Trending


इस दौरान पारी के 18वें ओवर में युवराज सिंह ने साउथ अफ्रीका के गेंदबाज डी ब्रून के ओवर में लगातार 4 छक्के जड़े। उन्होंने पहला छक्का ओवर की पहली गेंद पर लगाया और उसके बाद वो चलते चले गए। हालांकि अब सवाल ये उठ रहा है कि युवी ने पांचवां छक्का क्यों नहीं लगाया। तो अब इस सवाल का जवाब उन्होंने खुद दिया है।

उन्होंने एएनआई से बात करते हुए कहा, 'लगातार चार छक्के जड़ने के बाद मैं पांचवें छक्के के बारे में सोच रहा था, लेकिन तभी मुझे याद आया कि अभी भी आखिर के दो ओवर बाकी हैं। इसलिए मैंने आखिरी गेंद पर स्ट्राइक रोटेट करने का फैसला किया। मैं पारी के आखिर तक बल्लेबाजी करना चाहता था और इसीलिए मैंने आखिरी गेंद पर छक्का नहीं लगाया और मैं अपने काम से खुश हूं।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools