X close
X close
Indibet

युवराज सिंह ने दोबारा 6 छक्के मारनें का वादा किया

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 16, 2016 • 17:38 PM View: 6130

मोहाली, 16 मई। साल 2007 में में स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 6 छक्के जड़ने वाले भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने वादा किया है कि वह एक बार दोबारा 6 छक्के जड़ेंगे। युवराज सिंह ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 24 गेंदों में 42 रन की ताबड़तोड़ खेलकर सनरराइजर्स हैदराबाद को जीत दिलाई। 

मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन में खेले गए इस मैच के बाद युवराज ने एक चैरिटेबल इवेंट के दौरान कैंसर से पीड़ित 17 बच्चों से मुलाकात की। युवी ने इन बच्चों को इस घातक बीमारी से लड़ने के लिए कई अहम सुझाव दिए।

Trending


इन सभी बच्चों की उम्र महज 7 से 8 साल की थी। इन बच्चों में से एक बच्चे ने युवी से सवाल किया कि क्या आप दोबारा 6 छक्के लगाएंगे। इस सवाल पर युवराज थोड़े भावुक हो गए और उन्होंने कहा “  आप प्रार्थना कीजिए मैं दोबारा 6 छक्के मारूंगा”। 

गौरतलब है कि भारतीय टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह को वर्ल्ड कप के दौरान पता चला था कि वह कैंसर से पीड़ित है। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और कैंसर को मात देकर दोबारा क्रिकेट के मैदान पर वापसी करी। कैंसर से जंग जीत कर दोबारा मैदान में उतरे युवी का बल्ला  एक बार फिर पूरे शबाब पर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS