X close
X close
Indibet

'मैं 10 मैचों में विराट कोहली के 973 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ दूंगा'- युजवेंद्र चहल

Yuzvendra Chahal hilarious comments on breaking virat kohli 973 runs record in ipl : राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर युजवेंद्र चहल का कहना है कि वो विराट कोहली के 973 रनों के रिकॉर्ड को सिर्फ 10 मैचों में ही तोड़ देंगे।

By Shubham Yadav May 16, 2022 • 15:21 PM

राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को अक्सर फैंस का मनोरंजन करते हुए देखा गया है लेकिन अब मज़ाक-मज़ाक में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि वो लाइमलाइट में आ गए हैं। राजस्थान रॉयल्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें चहल और बटलर को नेट्स में अपनी विपरीत भूमिकाओं में देखा गया था। चहल इस दौरान बल्लेबाज़ी में बटलर के छक्के छुड़ा रहे थे। 

अगर मौजूदा सीजन में चहल के प्रदर्शन की बात करें तो 31 वर्षीय स्पिनर ने अब तक 13 मैचों में 24 विकेट चटकाए हैं और एक बार फिर से पर्पल कैप उनके पास आ गई है। इस साल रॉयल्स कैंप में आने के बाद से चहल ने बटलर के साथ एक करीबी रिश्ता भी साझा किया है और बटलर को उनके साथ ओपनिंग करने के लिए कह कर बार-बार इंग्लिश खिलाड़ी की टांग भी खींची है।

Trending


मगर इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चहल ने मजाक में कहा कि अगर उन्होंने बटलर के साथ ओपनिंग की होती तो एक सीज़न में विराट कोहली के 973 रनों के रिकॉर्ड को वो तोड़ देते। इसके साथ ही चहल ने कहा कि वो आईपीएल 2022 में अब तक 13 मैचों में बटलर के 627 रनों के स्कोर से भी आगे निकल गए होते

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

चहल ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत के दौरान कहा, "अगर मुझे ओपनिंग करने का मौका मिलता - तो मैं सिर्फ जोस बटलर ही नहीं, बल्कि हर रिकॉर्ड को तोड़ देता। मुझे लगता है कि विराट कोहली भैया का रिकॉर्ड [973 रन] भी मेरे लिए ही बचा है। मैं वो रिकॉर्ड तोड़ दूंगा। मैं उस रिकॉर्ड को 10 मैचों में ही तोड़ दूंगा क्योंकि मुझे हर मैच में शतक बनाना होगा, है ना? (हंसते हुए)।“

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now