X close
X close

VIDEO : लाइव मैच में चहल ने वो किया जो हर भारतवासी करना चाहता था, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे खुश

सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में शतक लगाकर भारत को जीत दिला दी। उनकी इस आतिशी पारी के बाद युजवेंद्र चहल ने वो किया जो हर भारतवासी करना चाहता था।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 08, 2023 • 13:59 PM

भारत ने तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में श्रीलंका को मात देकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से जीत ली। इस तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव का ऐसा तूफान आया जिसमें श्रीलंका की पूरी टीम उड़ गई। सूर्या ने 51 गेंदों पर सात चौकों और नौ छक्कों की मदद से 112 रनों की नाबाद पारी खेली और उनकी इस पारी की बदौलत  ही मेजबान टीम ने 20 ओवरों में पांच विकेट पर 228 रन बनाए। इसके बाद एक पहाड़नुमा स्कोर का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम कभी भी चेज़ में नहीं दिखी और पूरी टीम 16.4 ओवरों में 137 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

पिछले छह महीने में सूर्यकुमार का ये तीसरा टी20 शतक था और ये शतक दुनिया को ये बताने के लिए काफी था कि वो इस समय किस तरह की फॉर्म में हैं। सूर्यकुमार यादव को उनकी इस आतिशी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। वहीं, इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि युजवेंद्र चहल सूर्यकुमार यादव के हाथों को चूमते हुए नजर आ रहे हैं।

Trending


इस वीडियो में चहल बिल्कुल वही कर रहे हैं जो हर भारतवासी चाहता था। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं, अगर सूर्या की इस पारी की बात करें तो ये पारी इसलिए भी खास है क्योंकि ये निर्णायक मैच में आई है। इस मैच में एक तरफ से विकेट गिर रहे थे लेकिन सूर्यकुमार यादव ने रूकने का नाम नहीं लिया और देखते ही देखते अपना शतक पूरा कर लिया।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

इस मैच में शतक लगाने के बाद सूर्यकुमार ने कहा, "जब आप किसी मैच की तैयारी कर रहे होते हैं तो अपने आप पर दबाव बनाना महत्वपूर्ण होता है। यदि आप अभ्यास में ऐसा करते हैं, तो मैच खेलते समय ये थोड़ा आसान हो जाता है। इसमें बहुत मेहनत होती है लेकिन ये गुणवत्तापूर्ण अभ्यास सत्र में जरूरी होता है। आपको पता होना चाहिए कि आपका खेल क्या है और उसी के अनुसार तैयारी करनी चाहिए। पीछे की बाउंड्री 50-60 मीटर की थी, इसलिए मैं उन्हें निशाना बना रहा था।"