Advertisement
Advertisement

खराब फॉर्म से जूझ रहे श्रेयस अय्यर को लेकर बोला यह पूर्व क्रिकेटर, कहा- वो तीसरे टेस्ट से हो सकते है बाहर

श्रेयस अय्यर पिछले कुछ समय से टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर संघर्ष कर रहे है।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap February 04, 2024 • 23:10 PM
खराब फॉर्म से जूझ रहे श्रेयस अय्यर को लेकर बोला यह पूर्व क्रिकेटर, कहा- वो तीसरे टेस्ट से हो सकते है
खराब फॉर्म से जूझ रहे श्रेयस अय्यर को लेकर बोला यह पूर्व क्रिकेटर, कहा- वो तीसरे टेस्ट से हो सकते है (Image Source: Google)
Advertisement

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पिछले कुछ समय से टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर लगातार संघर्ष कर रहे है। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भी उन्होंने निराश किया। अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान (Zaheer Khan) ने कहा कि श्रेयस ने मौका गंवा दिया और उसे इसकी कीमत तीसरे टेस्ट मैच से बाहर होकर चुकानी पड़ सकती है।

जहीर ने कहा कि, "आपको उन पलों को समझने की जरूरत है जो आपके और टीम के लिए महत्वपूर्ण हैं और मुझे लगता है कि वह श्रेयस अय्यर के लिए भी एक पल था। एंडरसन ने अपना स्पैल डाला था। सिर्फ एक तेज गेंदबाज खेल रहा है और उसके बाद स्पिन का इस्तेमाल होने वाला था। आपके पास स्पिन खेलने की टॉप क्लास क्षमता है। तो आपने एक अवसर गँवा दिया। आपने अत्यधिक हावी होने की कोशिश में अपना विकेट खो दिया और जिस स्थिति के बारे में आप बात कर रहे हैं, उसे देखते हुए आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ सकती है।"

Trending


पूर्व तेज गेंदबाज ने आगे कहा कि, "इन दो टेस्ट मैचों के बाद चयनकर्ता दोबारा बैठेंगे और टीम का चयन करेंगे। केएल राहुल और विराट कोहली की वापसी हो सकती है। इसलिए यदि आपके पास दो खिलाड़ी आ रहे हैं, तो दो खिलाड़ी फाइनल इलेवन से बाहर भी जाएंगे क्योंकि वे ऐसे खिलाड़ी हैं जो सीधे इलेवन में अपना स्थान ले लेंगे। इसलिए यदि आप रन नहीं बनाते हैं या यह नहीं दिखाते हैं कि आप पूरी तरह से तैयार हैं, कि आप किसी भी स्थिति को समझ सकते हैं, मेच्योरिटी दिखा सकते हैं और टीम के लिए योगदान दे सकते हैं, तो गिल निश्चित रूप से दौड़ में आगे हैं और आप कह सकते हैं कि श्रेयस ने एक मौका गंवा दिया।"

Also Read: Live Score

विशाखापत्तनम में खेले जा रहे इस मैच में इंग्लैंड को मैच जीतने के लिए 399 रन का लक्ष्य मिला है। मेहमान टीम ने तीसरे दिन स्टंप्स तक 14 ओवर में 67 रन बना लिए है और उन्हें मैच जीतने के लिए 332 रन की जरुरत है। आपको बता दे कि भारत ने अपनी पहली पारी में 396 रन का स्कोर बनाया था। वहीं इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 253 रन बनाये थे। भारत ने दूसरी पारी में 255 रन का स्कोर खड़ा किया था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement