X close
X close
Indibet

IPL 2020: एडम जाम्पा को आरसीबी ने टीम में क्यों किया शामिल, क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने खोला राज

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 01, 2020 • 14:30 PM View: 2571

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आईपीएल के आगामी सीजन के लिए केन रिचर्डसन के नाम वापस लेने के बाद एडम जाम्पा को उनके स्थान पर टीम में शामिल किया गया है। रिचर्डसन ने बच्चे के जन्म के कारण आईपीएल से नाम वापस लिया है। टीम के क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने केन की जगह जाम्पा को लाने का मकसद लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का कवर तैयार करना और टीम की स्पिन ताकत को बढ़ाना बताया है।

हेसन ने कहा, "इस आईपीएल में केन हमारे साथ नहीं होंगे इस बात से हम निराश हैं। वह इस समय अपने खेल के शीर्ष पर हैं। हालांकि जैसे ही हमें पता चला कि केन और निकी का बच्चा आईपीएल के दौरान हो सकता है तो यह उनका लिए अच्छा समय है, और हम पूरी तरह से उनका साथ देंगे।"

Trending


उन्होंने कहा, "यूएई की स्थिति को लेकर जब हम अपनी टीम को देखते हैं तो, हमें लगा कि हमें टीम में एक और अच्छा लेग स्पिनर एडम जाम्पा के रूप में शामिल करना चाहिए जो चहल का कवर हो और अगर स्थिति स्पिनरों की मददगार होती है तो हमें एक और विकल्प मुहैया कराए।"

केन और जाम्पा इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं। दोनों देशों के बीच तीन टी-20 मैचों और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

कोविड-19 के कारण इस बार का आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now