X close
X close
Indibet

AFG vs ZIM: अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे को कराया फोलोऑन, हासिल की विशाल बढ़त

IANS News
By IANS News
March 12, 2021 • 21:39 PM View: 142

राशिद खान (4/138) और आमीर हम्जा (73/3) की शनदार गेंदबाजी से अफगानिस्तान ने यहां शेख जाएद स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को जिम्बाब्वे की पहली पारी 287 रन पर ऑलआउट कर उसे फोलोऑन कराया। जिम्बाब्वे की टीम तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 24 रन बना चुकी है और वह अभी 234 रन पीछे है। स्टंप्स तक केविन कसुजा 42 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 20 और प्रिंस मेसवुरे 36 गेंदों पर तीन रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


अफगानिस्तान ने अपनी पहली पारी चार विकेट पर 545 रन पर घोषित की थी। जिम्बाब्वे की टीम ने तीसरे दिन बिना किसी नुकसान के 50 रन से आगे खेलना शुरु किया और मेसवुरे और कसुजा ने पहले विकेट के लिए 91 रन की साझेदारी कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई।

हालांकि कसुजा और मेसवुरे के आउट होने के बाद जिम्बाब्वे की पारी लड़खड़ा गई। इसके बाद सिकंदर राजा और तारिसई मुसाकांदा ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन राशिद ने इन दोनों खिलाड़ियों को आउट कर जिम्बाब्वे को संभलने का ज्यादा देर मौका नहीं दिया।

जिम्बाब्वे की पारी में सिकंदर ने 129 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 85, मेसवुरे ने 143 गेंदों पर पांच चौकों के सहारे 65, कसुजा ने 41, मुसाकांदा ने 41 और विकेटकीपर बल्लेबाज रेगिस चाकाब्वा ने 33 रन बनाए।

अफगानिस्तान की ओर से राशिद और हम्जा के अलावा सैयद शिरजाद ने दो विकेट लिए।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools