X close
X close
Indibet

कान और आंख बंद करके मनाया 100 का जश्न, इस इंडियन खिलाड़ी का फैन है इनोसेंट काया

ZIM vs BAN: 29 साल के इनोसेंट काया ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद केएल राहुल के अंदाज में सेलिब्रेट किया था। केएल राहुल को इनोसेंट काया ने अपना फेवरेट क्रिकेटर बताया।

By Prabhat Sharma August 06, 2022 • 14:53 PM

Zimbabwe vs Bangladesh: जिम्बाब्वे के उभरते हुए बल्लेबाज इनोसेंट काया से उनके फेवरेट क्रिकेटर को लेकर सवाल पूछा गया। इनोसेंट काया ने धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा या फिर अन्य देश के किसी खिलाड़ी को ना चुनते हुए स्टाइलिश भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल का चुनाव किया है। इनोसेंट काया ने उम्मीद जताई है कि वो भी केएल राहुल की ही तरह अपने देश के लिए शानदार प्रदर्शन कर पाएंगे।

हरारे में बांग्लादेश के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में मैच जिताऊ शतक बनाने के बाद प्रेस से बात करते हुए, इनोसेंट काया ने केएल राहुल को उस खिलाड़ी के रूप में घोषित किया जिसकी वो तलाश कर रहे हैं। हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान में केएल राहुल के ट्रेडमार्क शतक के जश्न को दोहराने के बाद बल्लेबाज ने केएल राहुल को चुना।

Trending


केएल राहुल की तरह इनोसेंट काया ने शतक बनाने के बाद अपने कान और आँखें बंद कर ली। केएल राहुल का ये सेलिब्रेशन इस बात का प्रतीक है कि वो बाहर के शोर से दूर रखकर अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने पर फोकस करते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर्स जिन्हें दुनिया फिनिशर कहकर बुलाती है, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

वहीं अगर मैच की बात करें तो 304 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए नंबर 3 पर बैटिंग करते हुए इनोसेंट काया ने 122 गेंदों में 110 रन बनाए और सिकंदर रजा के साथ शानदार साझेदारी की। बांग्लादेश के खिलाफ 19 मैचों को लगातार हारने के बाद आखिरकार जिम्बाब्वे ने जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now