X close
X close
Indibet

AUS vs ZIM: जिम्बाब्वे ने तीसरा वनडे जीतकर रचा इतिहास, ऑस्ट्रेलिया को पहली बार उसके घर में हराया

जिम्बाब्वे ने शनिवार (3 सितंबर) को टाउन्सविले में खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हरा दिया। हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। जिम्बाब्वे ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया को...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 03, 2022 • 11:41 AM

जिम्बाब्वे ने शनिवार (3 सितंबर) को टाउन्सविले में खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हरा दिया। हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। जिम्बाब्वे ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं किसी भी फॉर्मेट में को मैच हराया है। 141 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे ने 39 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर जीत हासिल कर ली। 

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 31 ओवरों में 141 रनों पर ऑलआउट हो गई। डेविड वॉर्नर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 96 गेंदों में 14 चौकों औऱ 2 छक्कों की मदद से 94 रनों पारी खेली। इसके अलावा टीम के बाकी सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। नौ खिलाड़ी दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके। 

जिम्बाब्वे के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए रयान बर्ल ने 10 रन देकर 5 विकेट लिए। ब्रेड एवांस ने दो विकेट, रिचर्ड नगरवा, विक्टर न्याउची और सीन विलियम्स ने एक-एक विकेट अपने खाते में डाला।

जिम्बाब्वे के लिए कप्तान रेगिस चकाब्वा ने संयम के साथ बल्लेबाजी करते हुए 72 गेंदों में  नाबाद 37 रन की पारी खेली, वहीं ओपनिंग बल्लेबाज तदिवानाशे मारुमानी ने 47 गेंदों में 36 रन बनाए।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

ऑस्ट्रेलिया के लिए जोश हेजलवुड ने तीन विकेट, मिचेल स्टार्क, कैमरून ग्रीन, मार्कस स्टोइनसि और एश्टन एगर ने एक-एक विकेट चटकाया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now