"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: 3 खिलाड़ी जो चेन्नई सुपर किंग्स में ले सकते हैं हरभजन सिंह की जगह

By Shubham Shah
Sep 05, 2020 • 11:52 AM

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है। उन्होंने कुछ निजी कारण से आईपीएल से दूरी बना ली है। हरभजन के चले जाने के बाद उनकी जगह पर किसी और खिलाड़ी को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल करेगी, यह देखने वाली बात होगी। वैसे तो हरभजन जैसे दिग्गज खिलाड़ी की भरपाई कर पाना मुश्किल है? फिर भी आइए जानते है ऐसे 3 संभावित खिलाड़ियों के नाम जो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में हरभजन की जगह ले सकते है।

जलज सक्सेना

Also Read: रैना-हरभजन और मलिंगा समेत ये 7 बड़े खिलाड़ी IPL 2020 से हुए बाहर, देखें पूरी लिस्ट

घरेलू क्रिकेट में केरल की टीम से खेलने वाले अनुभवी ऑलराउंडर जलज सक्सेना इस लिस्ट में पहले नंबर पर शामिल है। सक्सेना घरेलू क्रिकेट में सफल नामों में से एक है और उन्होंने पिछले 5 सीजन में से चार बार लाला अमरनाथ अवॉर्ड जीता है। सक्सेना के नाम फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 6334 रन के साथ 347 विकेट भी दर्ज हैं। इस शानदार ऑलराउंडर ने अभी तक 54 टी2-20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 633 रन बनाने के साथ साथ 49 विकेट भी लिए है। 

इससे पहले जलज सक्सेना आईपीएल में रॉयल चैलेंज बैंगलोर, मुंबई इंडियंस तथा दिल्ली कैपिटल्स के टीम में शामिल रह चुके हैं लेकिन आज तक उन्हें एक भी आईपीएल मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। इनके अनुभव तथा घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन को देखते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इन्हें अपने खेमे में शामिल कर सकती है।


Read More

क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।