X close
X close
Indibet

4 खिलाड़ी जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद IPL 2023 से पहले रिलीज कर सकती है,एक 7.75 करोड़ का खिलाड़ी है शामिल

केन विलियमसन (Kane Williamson) की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रही। हैदराबाद ने लीग स्टेज में खेले गए 14 मैच में से छह में जीत दर्ज की, जबकि आठ में हार...

By Saurabh Sharma May 31, 2022 • 12:51 PM

केन विलियमसन (Kane Williamson) की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रही। हैदराबाद ने लीग स्टेज में खेले गए 14 मैच में से छह में जीत दर्ज की, जबकि आठ में हार का सामना करना पड़ा औऱ टीम पॉइंट्स टेबल पर सातवें नंबर पर रही। हैदराबाद ने सीजन की शुरूआत दो हार के साथ की और फिर लगातार पांच जीत दर्ज की। इसके बाद हैदराबाद की टीम लगातार पांच मैच हारी। हैदराबाद ने हार के साथ ही अपना सीजन समाप्त किया। 

इस सीजन कई खिलाड़ी को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला और कुछ खिलाड़ियों उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, जिन्हें फ्रेंचाइजी आईपीएल 2023 के ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है। 

Trending


ग्लेन फिलिप्स ( Glenn Phillips)

न्यूजीलैंड विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन एक मैच के लिए भी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी। फिलिप्स कोविड-19 के चलते पहले कुछ मुकाबलों में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। फिलिप्स पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे और उन्होंने तीन मैच में 13 की औसत से 20 रन बनाए थे।   


अब्दुल समद (Abdul Samad)

आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले अब्दुल समद को हैदराबाद ने 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। 2020 में टीम के साथ जुड़े समद पिछले दो सीजन हैदराबाद टीम का अहम हिस्सा रहे,लेकिन इस सीजन समद पर मैनेंजमेंट पर ज्यादा भरोसा नहीं जताया। समद ने सिर्फ दो मैच खेले, जिसमें वह सिर्फ 4 रन ही बना पाए। 


रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd)

मेगा ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने रोमारियो शेफर्ड को 7.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। लेकिन वेस्टइंडीज का यह खिलाड़ी टीम के भरोसे पर खरा नहीं उतरा। शेफर्ड ने तीन मुकाबले खेले और गेंदबाजी में वह काफी महंगे साबित हुए। 10.88 की इकॉनमी रेट से गेंदबाजी करते हुए उन्होंने सिर्फ 3 विकेट हासिल किए। इसके अलावा बल्लेबाजी में 58 रन बनाए। हैदराबाद की टीम 2023 के ऑक्शन से पहले उन्हें रिलीज कर के अपनी पर्स वेल्यू बढ़ा सकती है। 


सीन एबॉट (Sean Abbott)

सीन एबॉट को छह साल बाद आईपीएल में मुकाबला खेलने का मौका मिला, लेकिन उसमें भी उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए सीजन के 50वें मुकाबले में एबॉट को खेलने को मौका मिला। जिसमें उन्होंने 47 रन देकर एक विकेट हासिल किया। हैदराबाद का तेज गेंदबाजी अटैक अच्छा है, ऐसे में फ्रेंचाइजी उन्हें रिलीज कर के किसी स्पिनर को टारगेट कर सकती है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now