X close
X close
Indibet

आईपीएल इतिहास के पांच सबसे महंगे गेंदबाजी प्रदर्शन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 14, 2016 • 17:37 PM View: 8620

इंडियन प्रीमियर लीग में एक पारी में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले बल्लेबाज इस प्रकार है


इशांत शर्मा

Trending


इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी विभाग के अगवा इशांत शर्मा का है। इशांत शर्मा ने सनराइजर्स हैदारबाद की तरफ से खेलते हुए 8 मई 2013 को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ निर्धारित 4 ओवरों में 66 रन दिए थे। इशांत की इतनी महंगी गेंदबाजी की बदौलत चेन्नई की टीम ने उस मुकाबले में 223 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया और 77 रनों से जीत अपने नाम की।


उमेश यादव

भारतीय टीम के स्पीड स्टार उमेश यादव इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर काबिज हैं। 10 मई 2013 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेलते हुए उमेश यादव ने 4 ओवरों में 65 रन देकर सिर्फ 1 विकेट लिया । आरसीबी ने यह मुकाबला 4 रन से जीता था। 


संदीप शर्मा

14 मई 2014 को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज संदीप शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 4 ओवर किए और एक विकेट लेकर 65 रन दिए। हालांकि इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को जीत मिली औऱ संदीप मैच का मुजरिम बनने से बच गए। 


अशोक डिंडा

अपने रनअप और गेंदबाजी अंदाज के लिए मशहूर अशोक डिंडा ने सहारा पुणे वॉरियर्स की तरफ से खेलते हुए वानखेड़े स्टेडियम में घरेलू टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ 4 ओवरों मे बिना कोई विकेट लिए 63 रन दिए। अशोक के यह आंकड़े पुणे पर भारी पड़े और मुंबई इंडियंस ने 41 रन से मैच जीत लिया था।


वरूण आरोन

इस लिस्ट में पांचवां औऱ आखिरी नाम वरूण आरोन का है। वरूण आरोन ने दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 4 ओवरों में दो विकेट देकर 63 रन दिए। 25 मई 2012 को खेला गया यह मुकाबला दूसरा क्वॉलीफाइंग फाइनल था। गेंदबाजी में वरूण का यह प्रदर्शन दिल्ली डेयरडेविल्स पर भारी पड़ा जिसके चलते वह फाइनल मे नहीं पहुंच सके।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS