Advertisement

VIDEO : सेलेक्शन की खबर सुनकर डर गए थे पृथ्वी शॉ, खुद किया जनाब ने खुलासा

पृथ्वी शॉ न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं। हालांकि, जब उन्हें उनके सेलेक्शन की खबर मिली तो वो डर गए थे इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 27, 2023 • 18:31 PM
Cricket Image for VIDEO : सेलेक्शन की खबर सुनकर डर गए थे पृथ्वी शॉ, खुद किया जनाब ने खुलासा
Cricket Image for VIDEO : सेलेक्शन की खबर सुनकर डर गए थे पृथ्वी शॉ, खुद किया जनाब ने खुलासा (Image Source: Google)
Advertisement

वनडे सीरीज में न्यूज़ीलैंड का सूपड़ा साफ करने के बाद अब भारतीय टीम की निगाहें टी-20 सीरीज पर हैं जिसकी शुरुआत 27 जनवरी यानि आज रांची में हो रही है। हार्दिक पंड्या के नेतृत्‍व में एक युवा टीम कीवियों से दो-दो हाथ करती दिखेगी ऐसे में कई युवा खिलाड़ियों को अपना जलवा दिखाने का मौका मिलने वाला है लेकिन इस सीरीज का रहने वाले पृथ्वी शॉ को पहले टी-20 में जगह नहीं मिलेगी, ये हार्दिक पांड्या पहले ही साफ कर चुके हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिरी दो टी-20 मुकाबलों में पृथ्वी को मौका दिया जाता है या नहीं।

हालांकि, पृथ्वी इस समय टीम इंडिया का हिस्सा हैं ये भी उनके लिए एक बहुत बड़ी बात है क्योंकि काफी लोगों का मानना था कि उन्हें उनकी मैदान की बाहर की जा रही हरकतों और खराब व्यवहार के चलते टीम इंडिया से इग्नोर किया जा रहा है लेकिन अब लगता है ऐसा नहीं है। पृथ्वी को जब उनके चयन की खबर मिली तो वो डर गए थे, जी हां, ऐसा हम नहीं बल्कि वो खुद कह रहे हैं।

Trending


बीसीसीआई की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें पृथ्‍वी शॉ अपने सेलेक्शन की कहानी बता रहे हैं। पृथ्‍वी शॉ इस वीडियो में कह रहे हैं, “बहुत लंबे समय बाद मैं भारतीय टीम का हिस्‍सा बना हूं और इस बात से मैं काफी खुश हूं। टीम सेलेक्शन का ऐलान रात को थोड़ा लेट हुआ था, शायद रात के साढ़े 10 बजे थे और तभी अचानक से मुझे बहुत से कॉल और मैसेज आने लगे। मेरा फोन हैंग हो गया था और मैं थोड़ डर भी गया था कि यार आखिर ऐसा क्‍या हो गया जो एक दम से इतने सारे कॉल और मैसेज मुझे आ रहे हैं। उसके बाद जब मैंने देखा कि मैं टीम में सेलेक्ट हो गया हूं, तो मैं काफी खुश था।”

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

पृथ्वी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, टीम सेलेक्शन तक तो ठीक है लेकिन फैंस यही चाह रहे हैं कि इस युवा खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन का भी हिस्सा बनाया जाए ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या उन्हें आने वाले मुकाबलों में मौका मिलता है या नहीं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement