X close
X close

IPL 2020 में एक मैच में सबसे ज्यादा रन देने वाले टॉप-5 गेंदबाज, लिस्ट में डेल स्टेन भी

By Saurabh Sharma
Oct 28, 2020 • 14:26 PM

आईपीएल 2020 में कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों से बेहतरीन गेंदबाजी स्पैल देखने को मिले हैं, लेकिन कुछ गेंदबाजों ने कुछ ऐसे प्रदर्शन किए हैं जिनको वह भूलना चाहेंगे। नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ आंकड़ों पर

सिद्धार्थ कौल (सनराइर्जस हैदराबाद)

Also Read: आरसीबी को लग सकता है बड़ा झटका, मुंबई इंडियंस के खिलाफ अहम खिलाड़ी हो सकता है टीम से बाहर

कौल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार अक्टूबर को खेले गए मैच में चार ओवरों में 64 रन दिए थे। मुंबई ने पांच विकेट पर 208 रनों का स्कोर खड़ा किया था और यह मैच 34 रनों से जीता था।


अंकित राजपूत (राजस्थान रॉयल्स)

25 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में अंकित ने चार ओवरों में 60 रन दिए। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में पांच विकेट पर 195 रन बनाए। राजस्थान ने बेन स्टोक्स के शानदार शतक और संजू सैमसन के बेहतरीन अर्धशतक के दम पर 10 गेंद पहले यह मैच अपने नाम किया।


डेल स्टेन (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर)

अंतर्राष्ट्रीय स्तर के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार डेल स्टेन ने 24 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में चार ओवरों में 57 रन दिए थे।


क्रिस जॉर्डन (किंग्स इलेवन पंजाब)

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 सितंबर को खेले गए मैच में पंजाब के जॉर्डन ने चार ओवरों में 56 रन दिए थे। दिल्ली ने आठ ओवरों में 157 रन बनाए। यह मैच सुपर ओवर में गया था जहां दिल्ली को जीत मिली थी।


लुंगी एंगिडी (चेन्नई सुपर किंग्स)

एंगिडी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 22 सितंबर को खेलए गए मैच में चार ओवरों में 56 रन खर्च किए थे। राजस्थान ने 20 ओंवरों में सात विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाए थे और यह मैच 16 रनों से जीता था।