X close
X close

ऑस्ट्रेलियन ओपन: अन्वेषा दूसरे दौर में पहुंचीं, समीर वर्मा ने दिया वॉकओवर

सिडनी, 16 नवंबर भारत का बीडब्ल्यूएफ आस्ट्रेलियन ओपन में निराशाजनक दिन रहा, जिसमें बुधवार को अन्वेषा गौड़ा एकमात्र विजेता रहीं। वहीं, समीर वर्मा ने अपने आस्ट्रेलियाई प्रतिद्वंद्वी को वाकओवर दे दिया।

IANS News
By IANS News November 16, 2022 • 21:23 PM
Australian Open: Anwesha advances to second round; Sameer Verma gives walkover
Image Source: IANS

भारत का बीडब्ल्यूएफ आस्ट्रेलियन ओपन में निराशाजनक दिन रहा, जिसमें बुधवार को अन्वेषा गौड़ा एकमात्र विजेता रहीं। वहीं, समीर वर्मा ने अपने आस्ट्रेलियाई प्रतिद्वंद्वी को वाकओवर दे दिया।

अन्वेषा ने इस बीडब्ल्यूएफ वल्र्ड टूर सुपर 300 इवेंट के महिला एकल वर्ग में आस्ट्रेलिया की पिचाया एलिसिया विरावोंग को 21-9, 21-11 से हराया, जिसकी कुल पुरस्कार राशि 180,000 अमरीकी डॉलर है।

 

इस साल छह फाइनल में चार जूनियर खिताब जीतने वाली दिल्ली की 14 वर्षीय अन्वेषा ने खेले गए 62 मैचों में से 42 में जीत हासिल की। उन्होंने लगातार छह अंक जीते और अपने प्रतिद्वंद्वी को कभी भी अच्छी लय में नहीं आने दिया।

उन्होंने पहले गेम में 3-3 से ब्रेक लेकर 7-3 की बढ़त बनाई और इसे 12-4 तक बढ़ाया और 21-9 से गेम जीत लिया। अन्वेषा ने दूसरे गेम में शुरूआत की और अपने प्रतिद्वंद्वी को कभी भी अपने स्कोर के करीब नहीं आने दिया क्योंकि उसने 21 मिनट में मैच जीत अपने नाम कर लिया।

महिला एकल में भी भारत की तान्या हेमंत मलेशिया की जिन वेई गोह से दो गेम में 15-21, 16-21 से हार गईं।

महिला युगल में, बहनें रुतपर्णा और श्वेतापर्णा - कोर्ट पर खेले गए मैच में केवल 32 मिनट में चीनी ताइपे की चिया सिन ली और चुन सुन टेंग से सीधे गेम में 16-21, 14-21 से हार गईं।

पुरुष एकल में, सर्वोच्च रैंकिंग वाले भारतीय समीर वर्मा ने अपने आस्ट्रेलियाई प्रतिद्वंद्वी नाथन टैंग को वाकओवर दे दिया।

महिला युगल ड्रॉ में सिमरन सिंह और रितिका ठाकर को इंडोनेशिया की मेलिसा ट्रायस और राचेल एलेसेया रोज को वॉकओवर देते हुए दिखाया गया। सभी वर्गों में कई वॉकओवर थे।

पुरुष एकल में, सर्वोच्च रैंकिंग वाले भारतीय समीर वर्मा ने अपने आस्ट्रेलियाई प्रतिद्वंद्वी नाथन टैंग को वाकओवर दे दिया।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS