X close
X close

हरिद्वार में चार दिवसीय जूनियर कबड्डी चैंपियनशिप का सीएम ने किया उद्घाटन, 28 राज्य के खिलाड़ी कर रहे प्रतिभाग

हरिद्वार में आज से आयोजित चार दिवसीय जूनियर कबड्डी चैंपियनशिप का उद्घाटन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा किया गया। पुष्कर सिंह धामी ने चैंपियनशिप में देश के कोने कोने से शिरकत करने आए खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिए सांकेतिक रूप से कबड्डी खेल खिलाड़ियों में जोश भरने का काम किया।

IANS News
By IANS News November 17, 2022 • 18:16 PM
CM inaugurates four-day Junior Kabaddi Championship in Haridwar, 28 state players are participating
Image Source: IANS

Junior Kabaddi Championship: हरिद्वार में आज से आयोजित चार दिवसीय जूनियर कबड्डी चैंपियनशिप का उद्घाटन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा किया गया। पुष्कर सिंह धामी ने चैंपियनशिप में देश के कोने कोने से शिरकत करने आए खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिए सांकेतिक रूप से कबड्डी खेल खिलाड़ियों में जोश भरने का काम किया। देश के 28 राज्य से खिलाडी कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने पहुँचे। कार्यक्रम में हरिद्वार शहर विधायक मदन कौशिक और भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर खेलों में विकास हो रहा है। आज देश का कोई भी मैदान हो या विदेश का सब जगह भारत का तिरंगा लहराता है। हमारे खिलाड़ी पदक जीत रहे हैं। हरिद्वार में आज कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन हुआ है। यह हमारे खिलाड़ियों को आगे लाने का एक अवसर है। उत्तराखंड सरकार खेलों को प्रोत्साहन करने का कार्य कर रही है। हमारे द्वारा खेल नीति भी लाई गई है। इसमें खिलाड़ियों के भविष्य को देखते हुए। जो भी कार्य करना होगा उसे किया जाएगा। खेल नीति में खिलाड़ियों के रहने खाने की व्यवस्था का भी प्रावधान किया गया है।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed