X close
X close

रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब से नाता तोडा, रूनी को दु:ख हुआ

पुर्तगाल के करिश्माई फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब से संबंध तोड़ लिया है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज फुटबॉलर वेन रूनी ने इस पर दुख जताया है।

IANS News
By IANS News November 23, 2022 • 15:36 PM
Cristiano Ronaldo, Manchester United decide to part ways with immediate effect
Image Source: IANS

Argentina Manager Lionel Scoloni: पुर्तगाल के करिश्माई फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब से संबंध तोड़ लिया है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज फुटबॉलर वेन रूनी ने इस पर दुख जताया है।

मंगलवार रात, मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से घोषणा की कि रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से आपसी समझौते से क्लब छोड़ देंगे।

यह घोषणा तब हुई जब पुर्तगाली स्टार ने इससे पहले कतर में चल रहे फीफा विश्व कप में पुर्तगाल का प्रतिनिधित्व करने के लिए रवाना होने से ठीक पहले एक टीवी साक्षात्कार में क्लब और मुख्य कोच एरिक टेन हैग के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।

रूनी ने स्पोर्ट्स 18 के वीजा मैच सेंटर के मध्यम से कहा, मैंने कई बार कहा है कि रोनाल्डो सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। इस तरह से उन्हें क्लब को छोड़ते हुए देखना दुखद है, लेकिन मुझे लगता है कि जब सभी ने पियर्स मॉर्गन के साथ किए गए साक्षात्कार को देखा तब यह फैसला लिया गया होगा क्योंकि रोनाल्डो ने कोच के खिलाफ एक टिप्पणी की थी इसलिए मुझे लगता है कि उनके पास कोई और विकल्प नहीं होगा।

रोनाल्डो ने अगस्त 2021 में क्लब को ज्वाइन किया था, साथ ही उन्होंने पिछले सीजन 24 गोल किए। उन्होंने कहा था कि क्लब द्वारा उन्हें टीम से बाहर करने की कोशिश की गई थी, जहां उन्होंने विश्वासघात महसूस किया और कहा था कि उनके मन में यूनाइटेड मैनेजर एरिक टेन हैग के लिए कोई सम्मान नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाते हैं।

रूनी को लगा कि कतर में अच्छा टूर्नामेंट होने पर टीमें रोनाल्डो को साइन करना चाहेंगी। रोनाल्डो के पास 117 अंतरराष्ट्रीय गोल हैं और शोपीस इवेंट की अपनी पांचवीं उपस्थिति में गुरुवार को घाना के खिलाफ शुरू होने वाले टीम के अभियान में पुर्तगाल की कप्तानी करेंगे।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS