X close
X close

चोटिल नितेश यादव का वुशु स्टेट चैंपियनशिप में वापसी का लक्ष्य

सात महीने पहले एक दुर्भाग्यपूर्ण चोट के बाद, भारत के खिलाड़ी नितेश यादव मार्च 2023 में होने वाली वुशु स्टेट चैंपियनशिप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नितेश ने कहा, "मैं तीन महीने में मैट पर वापस आऊंगा। मैं...

IANS News
By IANS News November 09, 2022 • 08:26 AM
चोटिल नितेश यादव का वुशु स्टेट चैंपियनशिप में वापसी का लक्ष्य
Image Source: Google

सात महीने पहले एक दुर्भाग्यपूर्ण चोट के बाद, भारत के खिलाड़ी नितेश यादव मार्च 2023 में होने वाली वुशु स्टेट चैंपियनशिप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नितेश ने कहा, "मैं तीन महीने में मैट पर वापस आऊंगा। मैं इसके लिए पूरी तरह से उत्सुक हूं। मैं मार्च 2023 में वुशु स्टेट चैंपियनशिप में भाग लेने वाला हूं और चोट के बाद यह मेरा पहला टूर्नामेंट होगा। मैं पूरी तरह से उस टूर्नामेंट में शानदार वापसी करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं।"

नितेश फिलहाल रिहैब में हैं, अपने डॉक्टर डॉ. अरविंद यादव के साथ काम कर रहे हैं। नितेश बहुत जल्द पूरी तरह से फिट होने के लिए अपने स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच के साथ काम कर रहे हैं।

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

अपनी रिकवरी और फिटनेस पर काम करने के अलावा, नितेश राष्ट्रीय स्तर के वुशु खिलाड़ियों के साथ प्रशिक्षण ले रहे हैं और मैट्रिक्स फाइट नाइट (एमएफएन) में अपनी वापसी का लक्ष्य भी बना रहे हैं।


TAGS