X close
X close

पीकेएल: जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान बोले, बेंगलुरू के खिलाफ जीत हमारी उम्मीदों को जिंदा रखेगी

तेलुगू टाइटंस के खिलाफ सोमवार को 48-28 की शानदार जीत के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स को उम्मीद होगी कि वह इस गति को जारी रखेंगे और प्लेआफ की रेस में बने रहेंगे।

IANS News
By IANS News November 29, 2022 • 17:31 PM
PKL 9: Win against Bengaluru Bulls will boost our hopes for top-two, says Jaipur Pink PanthersâÂ
Image Source: IANS

तेलुगू टाइटंस के खिलाफ सोमवार को 48-28 की शानदार जीत के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स को उम्मीद होगी कि वह इस गति को जारी रखेंगे और प्लेआफ की रेस में बने रहेंगे।

जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान सुनील कुमार ने कहा कि बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ मैच तय कर सकता है कि लीग के अंत तक कौन शीर्ष स्थान हासिल करेगा।

सुनील कुमार ने कहा, कबड्डी में, हमेशा कुछ न कुछ दांव पर लगा होता है, यह हमेशा करो या मरो का खेल होता है। बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ मैच तय कर सकता है कि लीग के अंत तक कौन शीर्ष स्थान हासिल करेगा। बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ एक जीत हमें अच्छी स्थिति में डाल देगी।

उन्होंने जयपुर पिंक पैंथर्स के ²ष्टिकोण के बारे में बात करते हुए कहा, हमारी डिफेंसिव इकाई और हमारे रेडर्स को अच्छी तरह से काम करना होगा। अन्यथा बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ जीतना मुश्किल होगा, क्योंकि वे एक अच्छी टीम हैं और अच्छी स्थिति में हैं।

इस बीच, कोच उपेंद्र कुमार ने कहा कि एक टीम के रूप में एक साथ खेलना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन साथ ही डिफेंडर अंकुश की प्रशंसा करते हुए कहा, यह एक टीम गेम है, और भले ही एक अंकुश अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन सुनील कुमार भी महत्वपूर्ण अंक बटोर रहे हैं। लेकिन टीम अंकुश से काफी प्रभावित है, क्योंकि वह वही कर रहे हैं जिसकी हमें बड़े मौकों पर जरूरत होती है।

बुधवार के मैच

फॉर्म में चल रही जयपुर पिंक पैंथर्स बुधवार को बेंगलुरु बुल्स से भिड़ेगी, तो प्लेआफ में जगह पक्की करने की उम्मीद करेगी। हालांकि, दोनों टीम काफी आराम से अंक बटोर रही हैं, और जबकि जयपुर पिंक पैंथर्स के पास अर्जुन देशवाल हैं, जो हमले का नेतृत्व कर रहे हैं, बेंगलुरु बुल्स भरत और विकास कंडोला की शक्ति पर निर्भर करेगा।

बुधवार के मैच

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS