Advertisement
Advertisement
Advertisement

एशियाई टेबल टेनिस में चीन ने सभी सात स्वर्ण पदक जीते

Asian Table Tennis Championships: प्योंगचांग (दक्षिण कोरिया), 11 सितंबर (आईएएनएस) चीन ने 2023 एशियाई टेबल टेनिस चैंपियनशिप में दबदबा बनाते हुए रविवार को यहां प्रस्तावित सभी सात स्वर्ण पदक अपने नाम किए।

Advertisement
IANS News
By IANS News September 11, 2023 • 14:39 PM
China sweeps seven gold medals at Asian Table Tennis Championships
China sweeps seven gold medals at Asian Table Tennis Championships (Image Source: IANS)

Asian Table Tennis Championships: 

प्योंगचांग (दक्षिण कोरिया), 11 सितंबर (आईएएनएस) चीन ने 2023 एशियाई टेबल टेनिस चैंपियनशिप में दबदबा बनाते हुए रविवार को यहां प्रस्तावित सभी सात स्वर्ण पदक अपने नाम किए।

टूर्नामेंट का समापन विश्व के नंबर 2 मा लॉन्ग ने पुरुष एकल में शीर्ष वरीयता प्राप्त फैन ज़ेंडॉन्ग पर जीत हासिल करने के साथ किया।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मा ने एक करीबी मुकाबले में दुनिया के नंबर 1 फैन को पांच गेमों में 3-2 से हराकर जीत हासिल की।

इससे पहले दिन के सेमीफाइनल में फैन और मा ने अपने-अपने प्रतिद्वंद्वियों चीन के लियांग जिंगकुन और चीनी ताइपे के लिन युन जू को हराया।

महिला युगल फाइनल एक और पूर्ण चीनी मामला था, जिसमें वांग मन्यु और चेन मेंग ने 27 मिनट तक चले मुकाबले में सन यिंग्शा और वांग यिडी पर 3-0 से जीत हासिल की।

सेमीफाइनल में, वांग और चेन ने किहारा मियु और नागासाकी मियू की जापानी जोड़ी को हराया। इस बीच, सन और वांग ने दक्षिण कोरिया के जियोन जी-ही और शिन यू-बिन को हराया।

Also Read: Live Score

चैंपियनशिप में पुरुष और महिला दोनों के एकल, युगल, टीम और मिश्रित युगल की सात स्पर्धाएँ शामिल थीं।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement