Advertisement
Advertisement

गौरी मोंगा ने जीती 13वीं डीजीसी लेडीज एमेच्योर ओपन गोल्फ चैंपियनशिप

DGC Ladies Amateur Open Golf: नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस) डीजीसी लेडीज एमेच्योर ओपन गोल्फ चैंपियनशिप 2023 का 13वां संस्करण दिल्ली गोल्फ क्लब में समाप्त हो गया। तीन दिवसीय गोल्फ़िंग प्रतियोगिता में 10 से 83 वर्ष की आयु के 102 प्रतिभागियों ने 54-होल प्रतियोगिता में खिताबी लड़ाई में हिस्सा लिया।

Advertisement
IANS News
By IANS News November 24, 2023 • 12:38 PM
Gauri Monga rules the greens at 13th DGC Ladies Amateur Open Golf Championship 2023
Gauri Monga rules the greens at 13th DGC Ladies Amateur Open Golf Championship 2023 (Image Source: IANS)
DGC Ladies Amateur Open Golf:

नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस) डीजीसी लेडीज एमेच्योर ओपन गोल्फ चैंपियनशिप 2023 का 13वां संस्करण दिल्ली गोल्फ क्लब में समाप्त हो गया। तीन दिवसीय गोल्फ़िंग प्रतियोगिता में 10 से 83 वर्ष की आयु के 102 प्रतिभागियों ने 54-होल प्रतियोगिता में खिताबी लड़ाई में हिस्सा लिया।

गौरी मोंगा (236) और अमरीन संधू (237) ने करीबी मुकाबले में शीर्ष सम्मान हासिल किया। यह पहला वर्ष है जब डीजीसी लेडीज एमेच्योर ओपन गोल्फ चैंपियनशिप शीर्ष गोल्फरों को आकर्षित करते हुए डब्लूएजीआर अंकों के लिए पात्र है। आर एंड ए और यूएसजीए की देखरेख में विश्व एमेच्योर गोल्फ रैंकिंग में विशिष्ट शौकिया खिलाड़ियों की रैंकिंग शामिल है और इसमें 4,000 से अधिक आयोजनों में 10,000 से अधिक खिलाड़ियों की भागीदारी का दावा करते हुए घटनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है।

पुरस्कार समारोह में बोलते हुए, उषा की प्रवक्ता ने कहा, "आज का खेल गोल्फ कौशल का एक शानदार प्रदर्शन था और यह दोहराता है कि डीजीसी के साथ हमारी साझेदारी सही है, जो अधिक से अधिक महिलाओं को गोल्फ खेलने के लिए प्रोत्साहित करती है और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करती है।" . यह सहयोग सक्रिय और स्वस्थ जीवन शैली के महत्व पर जोर देते हुए उषा के मूल मूल्यों को आगे बढ़ाता है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी को बधाई।"

डीजीसी में लेडी कैप्टन निम्मी धीर ने कहा,"हरी घास पर उत्साही लड़ाई देखना एक सुखद अनुभव था और यह उषा के अटूट समर्थन का धन्यवाद है, कि हम सकारात्मक बदलाव ला रहे हैं और देश में महिला गोल्फ के पथ को आकार दे रहे हैं।''

उषा ने जूनियर से लेकर महिलाओं तक विभिन्न प्लेटफार्मों पर गोल्फ का समर्थन करने के लिए चार दशकों से अधिक समय तक दिल्ली गोल्फ क्लब के साथ साझेदारी की है।


Advertisement
Advertisement
Advertisement