Advertisement
Advertisement

जेनक से डेनियल मुनोज़ को क्रिस्टल पैलेस ने किया साइन

Premier League: लंदन, 30 जनवरी (आईएएन)। प्रीमियर लीग क्लब ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। क्रिस्टल पैलेस एफसी ने 2027 तक बेल्जियम के क्लब जेनक से डेनियल मुनोज के साथ अनुबंध पूरा कर लिया है, जिसमें एक और वर्ष के लिए विकल्प भी शामिल है।

Advertisement
IANS News
By IANS News January 30, 2024 • 15:46 PM
Premier League: Crystal Palace sign Daniel Munoz from Genk
Premier League: Crystal Palace sign Daniel Munoz from Genk (Image Source: IANS)
Premier League:

लंदन, 30 जनवरी (आईएएन)। प्रीमियर लीग क्लब ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। क्रिस्टल पैलेस एफसी ने 2027 तक बेल्जियम के क्लब जेनक से डेनियल मुनोज के साथ अनुबंध पूरा कर लिया है, जिसमें एक और वर्ष के लिए विकल्प भी शामिल है।

27 वर्षीय खिलाड़ी ने अब तक 2023/24 में सात गोल दागने और दो सहायता प्रदान करके अपने रक्षात्मक कर्तव्यों को आक्रामक आक्रमण कौशल के साथ संयोजित करने के लिए पूरे महाद्वीप में प्रतिष्ठा बनाई है।

मुनोज़ ने क्लब की आधिकारिक वेबसाइट को बताया, "ऐसे ऐतिहासिक क्लब, क्रिस्टल पैलेस जैसे बड़े क्लब में आना मेरे लिए खुशी की बात है। मैं बहुत उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि यह एक सपने जैसा है। मुझे उम्मीद है कि मैं इस काम में खरा उतरूंगा।"

कोलंबिया के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ने अपने करियर की शुरुआत अपने मूल देश से की और देश की सबसे सफल टीम एटलेटिको नैशनल में स्थानांतरित हुए।

वह 2020 में यूरोप चले गए, फिर जेनक में शामिल होने के लिए बेल्जियम गए और उसी सीज़न में बेल्जियम कप जीता।

2021 में उनका अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू हुआ और तब से उन्होंने लॉस कैफेटेरोस के लिए 23 कैप हासिल किए हैं। जिसमें कोपा अमेरिका के सेमीफाइनल में कोलंबिया की दौड़ भी शामिल है, जहां वे लियोनेल मेसी के अर्जेंटीना से पेनल्टी पर मामूली अंतर से हार गए थे।

क्लब के अध्यक्ष स्टीव पैरिश ने कहा, "उनके पास क्लब और देश के लिए उच्चतम स्तर पर अनुभव है। मुझे यकीन है कि उनकी क्षमता और दृढ़ता शेष सीज़न के लिए टीम के लिए एक बड़ा बढ़ावा होगी।"


Advertisement
Advertisement
Advertisement