Advertisement
Advertisement

प्राइम टेबल टेनिस का सीज़न-2 जनवरी 2024 में आयोजित किया जाएगा

Prime Table Tennis: नई दिल्ली, 7 नवंबर (आईएएनएस) पहले सीजन के सफल प्रदर्शन के बाद, प्राइम टेबल टेनिस ने दूसरे सीजन के लिए अपने कार्यक्रम की घोषणा कर दी है, जो 6-7 जनवरी 2024 तक आयोजित किया जाएगा।

Advertisement
IANS News
By IANS News November 07, 2023 • 13:40 PM
Season 2 of Prime Table Tennis to he held in January 2024
Season 2 of Prime Table Tennis to he held in January 2024 (Image Source: IANS)
Prime Table Tennis:

नई दिल्ली, 7 नवंबर (आईएएनएस) पहले सीजन के सफल प्रदर्शन के बाद, प्राइम टेबल टेनिस ने दूसरे सीजन के लिए अपने कार्यक्रम की घोषणा कर दी है, जो 6-7 जनवरी 2024 तक आयोजित किया जाएगा।

पहले सीज़न में ठाणे जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन के खिलाड़ियों पर ध्यान केंद्रित किया गया था, लेकिन दूसरा सीज़न बड़ा और बेहतर होने जा रहा है।

लीग ने पहले ही महाराष्ट्र राज्य टेबल टेनिस एसोसिएशन के साथ 5 साल के समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया है, जो खेल को लोकप्रिय बनाने, इसे अधिक सुलभ और व्यापक दर्शकों के लिए आकर्षक बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण छलांग का प्रतिनिधित्व करता है।

सीज़न 2 में 8 टीमें होंगी, जिसमें कुल 56 शीर्ष स्तरीय एथलीट होंगे और प्रत्येक टीम में 7 खिलाड़ी होंगे। खिलाड़ियों का चयन 5 नवंबर, 2023 को आयोजित खिलाड़ी नीलामी के माध्यम से किया गया था।

मार्की पुरुष वर्ग में, दीपित पाटिल, चिन्मय सोमैया और सिद्धेश पांडे शीर्ष तीन खरीददार थे, जिन्होंने तीव्र प्रतिस्पर्धा के लिए मंच तैयार किया।

मार्की महिला वर्ग में समान रूप से उल्लेखनीय अधिग्रहण देखा गया, जिसमें श्रुति अमृते, श्रेया देशपांडे और समृद्धि कुलकर्णी ने सबसे अधिक बोली हासिल की, जो टेबल टेनिस प्रतिभा में बढ़ती रुचि और निवेश को दर्शाता है।

दुर्जेय खिलाड़ी लाइनअप को इकट्ठा करने के अलावा, प्रत्येक टीम ने एक पूर्ण और व्यापक टीम संरचना सुनिश्चित करने के लिए मुख्य कोच, सहायक कोच और प्रबंधकों की नियुक्ति में सावधानीपूर्वक कदम उठाए हैं।


Advertisement
Advertisement
Advertisement