Advertisement
Advertisement

वारसॉ ओपन: स्वीयाटेक ने अपने अभियान की शुरुआत अब्दुरैमोवा पर जीत के साथ की

विश्व नंबर 1 इगा स्वीयाटेक ने यहां पहले दौर में उज्बेकिस्तान की निगिना अब्दुरैमोवा पर सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से जीत के साथ अपने वारसॉ ओपन अभियान की शुरुआत की।

Advertisement
IANS News
By IANS News July 26, 2023 • 14:30 PM
Warsaw Open: Swiatek begins her campaign with win over Abduraimova
Warsaw Open: Swiatek begins her campaign with win over Abduraimova (Image Source: IANS)

Warsaw Open: विश्व नंबर 1 इगा स्वीयाटेक ने यहां पहले दौर में उज्बेकिस्तान की निगिना अब्दुरैमोवा पर सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से जीत के साथ अपने वारसॉ ओपन अभियान की शुरुआत की।

विंबलडन में एलिना स्वितोलिना से क्वार्टर फाइनल में हार के बाद अपने पहले मैच में स्वीयाटेक को जीत की राह पर लौटने के लिए मंगलवार रात को 1 घंटे 35 मिनट की जरूरत पड़ी।

22 वर्षीय पोलिश टेनिस खिलाड़ी इस सप्ताह अपने गृह देश में डब्ल्यूटीए 250 इवेंट में 2023 के अपने चौथे खिताब की तलाश में है, यह उसकी दूसरी उपस्थिति है। पिछले साल, जब प्रतियोगिता क्ले मैदान पर आयोजित की गई थी, तब वह क्वार्टर फाइनल में अंतिम चैंपियन कैरोलिन गार्सिया से हार गई थी।

स्वीयाटेक ने मैच के बाद कहा, "निश्चित रूप से, यह एक बहुत ही खास टूर्नामेंट है। इसे खेलना आसान नहीं है, सामान्य से थोड़ा अलग तनाव है, लेकिन मैं पोलिश दर्शकों के सामने खेलने का मौका पाकर खुश हूं।"

इसके साथ, वर्ल्ड नंबर 1 ने वर्ल्ड नंबर 182 अब्दुरैमोवा को हराकर इस साल अब तक शीर्ष 100 से बाहर रैंक वाले खिलाड़ियों के मुकाबले 3-0 से सुधार किया है।

Also Read: Major League Cricket 2023 Schedule

विशेष रूप से, स्वीयाटेक इस सप्ताह ड्रा में तीन पोलिश खिलाड़ियों में से एक है, लेकिन दूसरे दौर में पहुंचने वाली एकमात्र खिलाड़ी है। वाइल्डकार्ड माजा चवालिंस्का और वेरोनिका इवाल्ड पहले दौर में क्रमशः लौरा सीगमुंड और रेबेका श्रमकोवा से हार गईं।


Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement