Advertisement
Advertisement

Tennis: कुदरमेतोवा चीन की झेंग किनवेन को हराकर इटैलियन ओपन के सेमीफाइनल में

Tennis: वेरोनिका कुदरमेतोवा ने चीन की झेंग किनवेन को हराकर इटालियन ओपन महिला एकल स्पर्धा के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। नंबर 22 सीड झेंग ने पहले सेट में शानदार सर्विस करते हुए 6-3 से जीत दर्ज की। दूसरा सेट अधिक मनोरंजक...

Advertisement
IANS News
By IANS News May 17, 2023 • 14:35 PM
Kudermetova beats Zheng Qinwen for semis at Italian Open
Kudermetova beats Zheng Qinwen for semis at Italian Open (Image Source: Google)

Tennis: वेरोनिका कुदरमेतोवा ने चीन की झेंग किनवेन को हराकर इटालियन ओपन महिला एकल स्पर्धा के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

नंबर 22 सीड झेंग ने पहले सेट में शानदार सर्विस करते हुए 6-3 से जीत दर्ज की। दूसरा सेट अधिक मनोरंजक था, जिसमें दोनों खिलाड़ियों ने बारी-बारी से एक-दूसरे की सर्विस तोड़ी। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कुदरमेतोवा ने दूसरा सेट 6-3 से जीतकर मैच में बराबरी कर ली।

अंतिम सेट में रूसी खिलाड़ी ने फिर से झेंग की सर्विस तोड़कर 3-0 की बढ़त बना ली। हालाँकि झेंग ने अपनी रणनीति को बदला और वापसी करने की कोशिश की। लेकिन कुदरमेतोवा ने गति बनाए रखी और अंतत: 6-4 से जीत हासिल की।

Also Read: IPL T20 Points Table

कोर्ट पर अपने हालिया प्रदर्शन के बारे में चर्चा करते हुए, कुदरमेतोवा ने कहा, मैड्रिड में श्नाइडर से हारने के बाद मैं बहुत उदास थी। वास्तव में, कुंजी जीतने या हारने की नहीं है, बल्कि यह है कि आप कोर्ट पर कैसा महसूस करते हैं। यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। मानसिक रूप से स्वस्थ महसूस करना। यही टेनिस खेलने का सकारात्मक तरीका है।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement