Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Ram mandir ayodhya

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर वॉर्नर सहित इन भारतीय क्रिकेटर्स की आयी प्रतिक्रि
Image Source: Google

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर वॉर्नर सहित इन भारतीय क्रिकेटर्स की आयी प्रतिक्रिया, कहा- यह भारतीयों के लिए अद्भुत क्षण है

By Nitesh Pratap January 22, 2024 • 22:22 PM View: 531

सोमवार को राम मंदिर में रामलला की मूर्ति का ऐतिहासिक प्राण प्रतिष्ठा समारोह हुआ। भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने समारोह का नेतृत्व किया और मूर्ति की पूजा की और भक्त अपने देवता के प्रति भक्ति की भावनाओं में डूब गए। जबकि कई लोग अपने टीवी और डिजिटल स्क्रीन से चिपके हुए थे, इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए 7000 से अधिक गेस्ट उपस्थित थे, जिनमें गेस्ट लिस्ट में क्रिकेट जगत की हस्तियां भी शामिल थीं। उपस्थित क्रिकेटर्स और जो लोग अयोध्या में फिजकली मौजूद नहीं थे, वे भी अपनी भावनाओं में डूब गए और उन्हें सोशल मीडिया के जरिये अपनी खुशी जाहिर की। विदेशी क्रिकेटरों में डेविड वॉर्नर और दानिश कनेरिया ने भी राम मंदिर को लेकर ट्वीट किया। 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "बधाई हो! भगवान राम आ गए हैं।" वहीं वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए भारत के लोगों को शुभकामनाएं दीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भगवान राम की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "जय श्री राम भारत।"

Related Cricket News on Ram mandir ayodhya