X close
X close
Indibet

पहला टेस्ट: तीसरा दिन रहा गेंदबाजों के नाम, दूसरी पारी में बांग्लादेश का स्कोर 39/4

IANS News
By IANS News
November 28, 2021 • 23:32 PM View: 363

यहां रविवार को दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने 39/4 स्कोर बना लिए, जिससे वह पाकिस्तान से 89 रनों से आगे हो गए। पाकिस्तान दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक शीर्ष पर था। हालांकि, तैजुल इस्लाम के सात विकेटों ने बांग्लादेश को पहली पारी में महत्वपूर्ण बढ़त दिलाई, इससे पहले शाहीन अफरीदी और हसन अली ने पाकिस्तान के लिए अच्छा प्रदर्शन किया।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


इससे पहले बिना कोई विकेट गवांए 145 रनों से आगे की पारी की शुरुआत करते हुए तीसरे दिन आबिद अली ने 93 रन और अब्दुल्ला शफीक ने 52 रनों की खेली। इसके बाद पाकिस्तान की पारी लड़खड़ा गई, क्योंकि तैजुल इस्लाम ने पहले ही ओवर में लगातार गेंदों पर अब्दुल्ला शफीक और अजहर अली को आउट कर दिया।

इस दौरान, आबिद अली ने जल्द ही अपना शतक पूरा कर लिया, यह टेस्ट क्रिकेट में उनका चौथा शतक था। लेकिन, दूसरे तरफ से पाकिस्तान के विकेट गिरते चले गए। मेहदी हसन ने बाबर आजम को तो इस्लाम ने फवाद आलम को 8 रन पर आउट किया।

लंच तक पाकिस्तान का स्कोर 203/4 हो गया, ब्रेक के बाद भी पाकिस्तान के बल्लेबाजों को बांग्लादेश के गेंदबाजों ने नहीं छोड़ा। रिजवान के बाद आबिद अली भी जल्द ही पवेलियन लौट गए। हसन अली और शाहीन अफरीदी ने टीम के लिए थोड़े रन जोड़े, लेकिन जल्द ही पूरी टीम ढेर हो गई।

पहली पारी में बढ़त हासिल करने के बाद, बल्लेबाजी के लिए उतरी बांग्लादेश की टीम की शुरुआत भी कुछ ज्यादा अच्छी नहीं रही, पाकिस्तान ने शीर्ष चार बल्लेबाजों को जल्द ही पवेलियन भेज दिया। इस दौरान अफरीदी ने तीन विकेट अपने नाम किए।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

हसन अली ने कप्तान मोमिनुल हक के रूप में सफलता अपने नाम की। इस तरह चौथे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने 89 रनों की बढ़त के साथ 39/4 का स्कोर बना लिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo