X close
X close
Indibet

20 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज़ ने बरपाया कहर, तेज़ बाउंसर से हेल्मेट के किए दो टुकड़े (VIDEO)

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 24, 2021 • 05:54 AM View: 1616

जिम्बाब्वे ने शुक्रवार (23 अप्रैल) को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले गए दूसरे टी-20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान को 19 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही तीन मैच की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है। 119 रनों के आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम 19.5 ओवरों में सिर्फ 99 रनों पर ऑलआउट हो गई।

हालांकि, इस मैच के दौरान अपना डेब्यू मैच खेल रहे तेज़ गेंदबाज़ अर्शद इकबाल अपनी तेज़ रफ्तार से कहर बरपाते हुए नजर आए। इस 20 वर्षीय तेज़ गेंदबाज़ ने अपने चार ओवरों के कोटे में सिर्फ 16 रन देकर एक विकेट चटकाया। इस दौरान उन्होंने अपने एक तेज़ बाउंसर से जिम्बाब्वे के बल्लेबाज़ के हेल्मेट के भी दो टुकड़े कर डाले।

Trending


ज़िम्बाब्वे के सलामी बल्लेबाज़ तिलाशे कामुनहुकम्वे इकबाल के बाउंसर से बाल-बाल बचते हुए नजर आए। इकबाल ने अपने दूसरे ओवर में घातक बाउंसर से बल्लेबाज की हेलमेट को दो हिस्सों में तोड़ दिया। जैसे ही हेलमेट का हिस्सा हवा में उड़ता देखा गया, कामुनहुकम्वे को डरा हुआ देखा गया और पाकिस्तान के क्षेत्ररक्षक मदद के लिए उनके पास दौड़ते हुए नजर आए।

उस दौरान ज़िम्बाब्वे के फिजियो मैदान पर दौड़ते हुए आए और खिलाड़ी की स्थिति की जांच की। हालांकि, अगर इस घटना को छोड़ दिया जाए तो ज़िम्बाब्वे की टीम पाकिस्तान पर हावी नजर आई और अंत में 19 रन से मैच जीतने में सफल रही।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now