X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जो श्रीलंका दौरे पर चयन के नहीं थे काबिल, लेकिन फिर भी मिली जगह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 12, 2021 • 09:38 AM View: 1585

India vs Sri Lanka 2021: श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन हो चुका है। चयनकर्ताओं ने इस दौरे पर कई युवा चेहरों को मौका दिया वहीं घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बावजूद जयदेव उनादकट और शेल्डन जैक्सन जैसे खिलाड़ियों की अनदेखी की। शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया को श्रीलंका में तीन वनडे और तीन टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों का नाम जो श्रीलंका दौरे पर चुने जाने के हकदार नहीं थे।

चेतन सकारिया: राजस्थान रॉयल्स के युवा गेंदबाज चेतन सकारिया को आईपीएल 2021 के कुछ मैचों में की गई अच्छी गेंदबाजी के चलते टीम में जगह दी गई है। वहीं दूसरी तरफ जयदेव उनादकट जैसे खिलाड़ी जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया उनकी अनदेखी की गई। चेतन सकारिया ने आईपीएल 2021 में 7 मैचों में 8.22 की खराब इकोनॉमी से गेंदबाजी करते हुए महज 7 विकेट लिए थे।

Trending


ऋतुराज गायकवाड़: सीएसके के इस बल्लेबाज को आईपीएल में किए गए प्रदर्शन के आधार पर टीम इंडिया में जगह मिली है। वहीं शेल्डन जैक्सन और जलज सक्सेना जैसे खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के टीम में शायद सिर्फ इसलिए जगह नहीं मिल पाई क्योंकि उनकी उम्र 30 साल से ज्यादा है।

कृष्णप्पा गौतम: सीएसके के इस ऑलराउंडर को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में कैसे चुना गया यह सवाल तो बिल्कुल समझ के परे है। राहुत तेवतिया जिन्हें टीम इंडिया में पिछले दौरे पर चुना गया था उन्हें 1 भी मैच में मौका दिए बिना टीम से ड्रॉप करके कृष्णप्पा गौतम का चयन करना काफी गलत बात है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now