X close
X close
Indibet

VIDEO : जूनून हो तो इस फैन जैसा, कैच नहीं हुआ लेकिन झोंक दी पूरी जान

बिग बैश लीग 2021-22 के क्वालिफायर मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स का सामना सिडनी सिक्सर्स के साथ हुआ जहां पर्थ की टीम ने आसानी से 48 रनों के अंतर से मैच जीत लिया। इस मैच में सिडनी की बल्लेबाज़ी बुरी तरह

By Shubham Yadav January 22, 2022 • 17:56 PM View: 1591

बिग बैश लीग 2021-22 के क्वालिफायर मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स का सामना सिडनी सिक्सर्स के साथ हुआ जहां पर्थ की टीम ने आसानी से 48 रनों के अंतर से मैच जीत लिया। इस मैच में सिडनी की बल्लेबाज़ी बुरी तरह से फ्लॉप रही और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

इस मैच में दोनों टीमों के अलावा फैंस में भी जूनून देखने को मिला। इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवा फैन कैच पकड़ने के लिए स्टैंड से जंप करके बाउंड्री लाइन पर कूद जाता है लेकिन वो कैच नहीं पकड़ पाता है।

Trending


ये घटना तब सामने आई जब सिडनी के ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्चियन बल्लेबाज़ी के लिए आए और पहली ही गेंद पर छक्का लगा दिया। उनका ये छ्क्का बाउंड्री लाइन से थोड़ा दूर जाकर गिरा लेकिन तभी कैमरामैन ने इस युवा लड़के को अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस युवा लड़के ने पूरी शिद्दत के साथ कैच पकड़ने की कोशिश की लेकिन कैच तो क्या होना था उसका सिर भी जमीन पर जा लगा।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

हालांकि, गनीमत ये रही कि उसे ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई। कैच ना होने के बावजूद इस फैन के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती थी और हवा में हाथ उठाकर उसने बाकी फैंस को हैलो भी किया। इस घटना का वीडियो ये दिखाता है कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया में भी क्रिकेट को हद से ज्यादा प्यार किया जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fox Cricket (@foxcricket)

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now