Advertisement
Advertisement

जर्नलिस्ट ने उठाए श्रेयस अय्यर की ईमानदारी पर सवाल, फैंस बोले- 'ज्यादा स्ट्रेस मत ले डॉक्टर को दिखा'

सोशल मीडिया पर एक जर्नलिस्ट को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 10, 2022 • 22:34 PM
Cricket Image for जर्नलिस्ट ने उठाए श्रेयस अय्यर की ईमानदारी पर सवाल, फैंस बोले- 'ज्यादा स्ट्रेस मत
Cricket Image for जर्नलिस्ट ने उठाए श्रेयस अय्यर की ईमानदारी पर सवाल, फैंस बोले- 'ज्यादा स्ट्रेस मत (Image Source: Google)
Advertisement

दक्षिण अफ्रीकी टीम ने पहले टी 20 मैच में भारत को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। अफ्रीकी टीम की इस जीत के हीरो रहे रासी वैन डर डुसेन जिन्होंने प्रोटियाज टीम की जीत में 75 रनों की नाबाद पारी खेली। हालांकि, रासी वैन डर डुसेन को 75 तक पहुंचाने में श्रेयस अय्यर ने भी अहम भूमिका निभाई क्योंकि जब रासी वैन डर डुसेन 29 के स्कोर पर थे तब अय्यर ने आसान सा कैच टपका दिया था।

अगर रासी वैन डर डुसेन की पारी पर गौर करें तो अपनी पारी की शुरुआत में वो काफी संघर्ष कर रहे थे और अपनी पहली 30 गेंदों में केवल 29 रन ही बना पाए थे। ऐसे में अगर अय्यर उस कैच को पकड़ लेते तो कुछ और ही खेल होता। खैर मैच खत्म होने के बाद रासी वैन डर डुसेन ने श्रेयस अय्यर से हाथ मिलाया और अय्यर को भी हंसते हुए देखा गया।

Trending


हालांकि, अय्यर की ये हंसी एक पत्रकार को बिल्कुल भी रास नहीं आई और उसने भारतीय क्रिकेटर की वफादारी पर सवाल उठा दिया। इस पत्रकार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'उसने तुम्हारे छोड़े गए कैच के लिए थैंक्यू कहा है या 27 में 36 रन बनाने के लिए भी धन्यवाद दिया? तुम किस लिए मुस्कुरा रहे हो श्रेयस अय्यर? 

इस पत्रकार ने जैसे ही श्रेयस अय्यर की ईमानदारी पर सवाल उठाया, फैंस ने इस पत्रकार की धज्जियां उड़ाकर रख दी। सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा चरम पर था और उन्होंने अपना गुस्सा ट्वीट्स के जरिए निकाला। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement