X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है CSK; सुरेश रैना का नाम शामिल नहीं

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 28, 2021 • 14:14 PM View: 1720

ये लगभग तय है कि आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन होने वाला है और अभी से ही टीमें इस बात को लेकर तालमेल बैठा रही है कि ऑक्शन में किन खिलाड़ियों पर नजर रखनी है और किसके लिए ज्यादा पैसे की बोली लगानी है।

इसी बीच भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के जरिए बातचीत के दौरान उन्होंने उन खिलाड़ियों का नाम बताया जिसके सिएसके की टीम रिटेन कर सकती है।

Trending


इस लिस्ट में उन्होंने सबसे पहले टीम के कप्तान एमएस धोनी का नाम लिया। लेकिन आकाश ने कहा कि धोनी अगर आनेम वाले तीन साल नहीं खेलते हैं तो उन्हें 15 करोड़ रूपये देकर रिटेन करना थोड़ा घाटे का सौदा होगा।

आकाश ने कहा कि जब धोनी तीन साल नहीं रहेंगे तो इतनी बड़ी रकम देकर उन्हें रिटेन करना थोड़ा अजीब रहेगा। लेकिन हो सकता है कि धोनी खुद से कह दे कि उन्हें रिटेन नहीं होना है।

दूसरे खिलाड़ी के तौर पर उन्होंने टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को चुना है। आगे बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सीएसके को दीपक चाहर के लिए राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल करना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर जडेजा वहां नहीं होते है तो दूसरे खिलाड़ी के तौर पर दीपक चाहर को ही रिटेन कर सकते हैं।

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 में 2 और नई टीमों का भी आगमन हो सकता है और ऐसे भी मेगा ऑक्शन का रोमांच और बढ़ जाएगा।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo