X close
X close
Indibet

ये है एबी डी विलियर्स द्वारा चुनी गई ऑल-टाइम IPL XI, सुरेश रैना और वॉर्नर को नहीं दी जगह

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 22, 2021 • 15:49 PM View: 754

आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलने वाले साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स ने अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया।

उन्होंने अपनी इस टीम में बतौर ओपनर भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को चुना है। तीसरे नंबर के बल्लेबाज के रूप में उन्होंने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को जगह दी।

Trending


चौथे स्थान के लिए डी विलियर्स ने तीन विकल्प रखे हैं जिसमें पहला नाम केन विलियमसन का है। दूसरा नाम स्टीव स्मिथ है तो वहीं तीसरे नाम के तौर पर डी विलियर्स ने खुद को रखा है। पांचवें खिलाड़ी के तौर पर उन्होंने इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को जगह दी है। छठे पर उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को रखा है। धोनी को ही उन्होंने इस टीम का कप्तान भी नियुक्त किया है।

सातवें नंबर पर डी विलियर्स ने भारत के शानदार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को रखा है। 8वें पर अफगानिस्तान के शानदार लेग स्पिनर राशिद खान ने अपनी जगह बनाई है। डी विलियर्स की इस प्लेइंग इलेवन में तीन तेज गेंदबाजों को जगह मिली है। 9वें पर सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले भुवनेश्वर कुमार मौजूद है। 10वें पर दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाले साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा काबिज है। इस प्लेइंग इलेवन में 11वें नंबर पर उन्होंने भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को जगह दी है।

एबी डी विलियर्स द्वारा चुनी गई उनकी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन कुछ ऐसी दिखती है -

वीरेंद्र सहवाग, रोहित शर्मा, विराट कोहली, केन विलियमसन/स्टीव स्मिथ/एबी डिविलियर्स, बेन स्टोक्स, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, कगिसो रबाडा और जसप्रीत बुमराह।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo