Advertisement
Advertisement

'मैंने कभी नहीं कहा कि बुमराह अच्छा बॉलर नहीं है', अब्दुल रज्जाक ने मारी पलटी अपने बयान से लिया यू-टर्न

पाकिस्तान के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने जसप्रीत बुमराह को लेकर दिए गए अपने बयान को लेकर पलटी मार ली है। रज्जाक ने कहा है कि उन्होंने ये कभी नहीं कहा कि बुमराह एक अच्छे बॉलर नहीं है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 01, 2023 • 10:23 AM
'मैंने कभी नहीं कहा कि बुमराह अच्छा बॉलर नहीं है', अब्दुल रज्जाक ने मारी पलटी अपने बयान से लिया यू-ट
'मैंने कभी नहीं कहा कि बुमराह अच्छा बॉलर नहीं है', अब्दुल रज्जाक ने मारी पलटी अपने बयान से लिया यू-ट (Image Source: Google)
Advertisement

पूर्व पाकिस्तानी ऑल-राउंडर अब्दुल रज्जाक ने कुछ समय पहले भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया था जिसमें उन्होंने बुमराह को बेबी बॉलर कहा था। रज्जाक ने जिस समय ये बयान दिया था उस समय उनको काफी ट्रोल भी किया गया और अब जब बुमराह ने वर्ल्ड कप 2023 में अपने प्रदर्शन से अपने आलोचकों की बोलती बंद कर दी है तो रज्जाक ने भी अपने बयान से पलटी मारते हुए कहा है कि उन्होंने कभी भी ये नहीं कहा कि बुमराह अच्छा बॉलर नहीं है।

रज्जाक ने एक टीवी शो के दौरान अपनी टिप्पणी पर सफाई देते हुए कहा कि उनके शब्दों का गलत मतलब निकाला गया। उन्होंने कहा कि उन्होंने बुमराह की वसीम अकरम और ग्लेन मैक्ग्रा जैसे दिग्गज तेज गेंदबाजों से तुलना करते हुए उन्हें बेबी बॉलर कहा था। रज्जाक ने तब क्रिकेट पाकिस्तान से कहा था, "मैंने ग्लेन मैकग्राथ और वसीम अकरम जैसे महान गेंदबाजों के खिलाफ खेला है, इसलिए मेरे सामने बुमराह एक बच्चा गेंदबाज है और मैं आसानी से उस पर हावी हो सकता था और उस पर आक्रमण कर सकता था।"

Trending


अपने पिछले बयान के जवाब में, रज्जाक ने कहा, "मैंने ये कभी नहीं कहा कि बुमराह अच्छा गेंदबाज नहीं है। पर जब आप उन्हें वसीम अकरम, ग्लेन मैकग्राथ से तुलना करेंगे तो उन्हें बेबी गेंदबाज ना कहूं तो और क्या कहूं। जब मैं टीम में आया था, मैं भी बच्चा था वसीम अकरम के सामने। इंडिया ने ये एजेंडा चलाया है, वो हमेशा चीज गलत समझते हैं।'

Also Read: Live Score

रज्जाक के पलटी मारने के बाद उनको एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, अगर बुमराह की बात करें तो चोट से उबरने के बाद बुमराह ने एशिया कप 2023 के दौरान शानदार वापसी की और अब मौजूदा वनडे वर्ल्ड कप 2023 में, बुमराह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए छह मैचों में 15.07 की औसत से 14 विकेट लिए हैं। उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन ने टूर्नामेंट में भारत की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिससे वो शाहीन अफरीदी और एडम ज़ैम्पा के बाद शीर्ष विकेट लेने वालों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं।

Advertisement

Advertisement