X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'गेंद को मूव कराने की क्षमता रखने वाले सिराज एक प्रॉपर टेस्ट बॉलर है', खिलाड़ी की प्रतिभा के कायल हुए अतुल वासन

IANS News
By IANS News
March 04, 2021 • 19:56 PM View: 1158

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व पेस बॉलर अतुल वासन का मानना है कि युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने यहां जारी चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन मुश्किल हालात में दो विकेट लेकर यह साबित किया कि वह खोलिस टेस्ट बॉलर हैं।

भारत ने इंग्लैंड की पहली पारी 205 रनों पर समेटी। इसमें भारतीय स्पिनरों ने आठ विकेट लिए। सिराज ने कप्तान जोए रूट और बेन स्टोक्स के रूप मे दो अहम विकेट लिए।

Trending


सिराज के प्रदर्शन पर वासन ने आईएएनएस से कहा, "वह एक प्रॉपर टेस्ट बॉलर हैं। उन्हें गेंद को मूव कराने की क्षमता मिली है। भारतीय पिचों पर, आपको एलबीडब्ल्यू करने का बहुत मौका मिलता है क्योंकि गेंद नीचे रहती है। उसके पास ऐसा एक्शन है जो गेंद को मूव कराने में मदद करता है। वह सुधार कर रहे है और उन्हें एक तेज गेंदबाज के लिए जरूरी मानसिक सोच मिली है।"

मैच के बाद सिराज ने अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा, "हम अधिक से अधिक दबाव बनाना चाहते थे। कप्तान और यहां तक की इशांत शर्मा ने कहा कि एक ही स्थान पर गेंद करो और ज्यादा वेरिएशन मत आजमाओ। अगर तुम दबाव बनाने मे सफल रहते हो तो विकेट मिलते रहेंगे।"

सिराज ने वही किया और लगातार एक स्थान पर गेंद फेंकी। इस दौरान सिराज ने अपने एक्शन के साथ-साथ अपने शब्दों से भी इंग्लिश बल्लेबाजों को परेशान किया।

बेन स्टोक्स के खिलाफ सिराज ने खासतौर पर काफी स्लेजिंग की। इसका कारण पूछे जाने पर सिराज ने कहा, "उसने मुझे गाली दी थी। मैंने भी उसका जवाब दिया। बाद में विराट भाई ने मामला सम्भाल लिया।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now