X close
X close
Indibet

न्यूजीलैंड,जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम की घोषणा,4 खिलाड़ियों को किया बाहर

न्यूजीलैंड और जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में स्पिन गेंदबाज एडम जाम्पा (Adam Zampa) की वापसी हुई है, जो अपने पहले बच्चे के जन्म के

By Saurabh Sharma July 18, 2022 • 12:02 PM

न्यूजीलैंड और जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में स्पिन गेंदबाज एडम जाम्पा (Adam Zampa) की वापसी हुई है, जो अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते श्रीलंका दौरे का हिस्सा नहीं थे। तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) को इन दोनों सीरीज के लिए आराम दिया गया है। ट्रेविस हेड (Travis Head) अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते दोनों सीरीज से नदारद रहेंगे। 

जाम्पा के अलावा स्पिनर एश्टन एगर और सीन एबॉट की भी वापसी हुई है। जो चोटिल होने के कारण श्रीलंका दौरे से बीच में ही बाहर हो गए थे। 

Trending


श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा रहे मिचेल स्वेपसन, जोश इंग्लिस, झाय रिचर्डसन और मैथ्यू कुहनेमैन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 2-3 से हार का सामना करना पड़ा था। 

राष्ट्रीय चयनकर्ता और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज जॉर्ज बेली का मानना है कि न्यूजीलैंड और जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी मैच टीम को क्रिकेट के व्यस्त दौर से पहले एक अच्छी चुनौती प्रदान करेंगे।

आईसीसी ने सोमवार को बेली के हवाले से कहा, "न्यूजीलैंड के खिलाफ ये सीरीज, दुनिया की नंबर एक वनडे टीम और जिम्बाब्वे के खिलाफ अच्छी प्रतियोगिता होगी, जिससे सीजन में कुछ बेहतरीन क्रिकेट खेलने का मौका मिलेगा।" 

न्यूजीलैंड,जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम

 एरॉन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क , मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का शेड्यूल: 28 अगस्त, 31 और सितंबर 3 (रिवरवे स्टेडियम, टाउन्सविले में आयोजित होंगे सभी मैच)।

जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज का शेड्यूल : 6, 8, 11 सितंबर (कैजली स्टेडियम, केर्न्‍स में सभी मैच)।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now