X close
X close
Indibet

AFG vs PAK: पाकिस्तान वनडे सीरीज के लिए अफगानिस्तान टीम की घोषणा,CSK से जुड़े इस खिलाड़ी को मिला मौका

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए अफगानिस्तान ने 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में 5 अनकैप्ड खिलाड़ी सेदिक अटल, शाहिदुल्ला कमाल, नूर अहमद, फजलहक फारूकी और अब्दुल रहमान को मौका

By Saurabh Sharma July 24, 2021 • 10:50 AM View: 1270

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए अफगानिस्तान ने 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में 5 अनकैप्ड खिलाड़ी सेदिक अटल, शाहिदुल्ला कमाल, नूर अहमद, फजलहक फारूकी और अब्दुल रहमान को मौका मिला है। 

इसके अलावा टीम में इब्राहिम जादरान, करीम जनात और इकराम अलीखाली की टीम में वापसी हुई है। जिन्हें आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में मौका नहीं मिला था। 

Trending


सीनियर खिलाड़ी असगर अफगान, गुलबदीन नायब, जावेद अहमदी, उस्मान गनी, यामीन अहमदजई और सैयद शिरजाद को सिलेक्टर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। 

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के नेट गेंदबाज रहे फजलहक फारूकी को भी मौका मिला है। उन्होंने अफगानिस्तान के लिए एक टी-20 इंटरनेशनल मैच खेला है। 

बता दें कि पाकिस्तान फिलहाल वेस्टइंडीज दौरे पर है औऱ दोनों देशों के बीच होने वाली सीरीज के शेड्यूल की घोषणा नहीं हुई है। 

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज किए अफगानिस्तान की टीम

रहमानुल्ला गुरबाज, इब्राहिम जादरान, सेदिक अटल, रहमत शाह (उप-कप्तान), हशमतुल्ला शाहिदी (कप्तान), नजीब जादरान, इकराम अलीखाल, शाहिद कमाल, मोहम्मद नबी, करीम जनत, अजमत ओमरजई, राशिद खान, अब्दुल रहमान, नवीन उल हक, मुजीब उर रहमान, फजलहक फारूकी और नूर अहमद

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now