X close
X close
Indibet

क्या ये मुमकिन है! एक ही टीम में खेलते दिखेंगे IND-PAK के सितारे

भारतीय और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के सितारे एक ही प्लेइंग इलेवन में खेलते हुए दिख सकते हैं।

By Shubham Yadav June 18, 2022 • 16:07 PM

Afro Asian Cup 2023: जब से भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में खटास आई है तभी से फैंस को इन दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज देखने को नहीं मिली है लेकिन अब हम आपको एक ऐसी खबर बताने वाले हैं जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे। जी हां, अगर सब कुछ ठीक रहा, तो साल 2023 में फैंस भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटरों को एक ही प्लेइंग इलेवन में खेलते हुए देख सकेंगे।

क्यों आप भी इसी सोच में डूब गए ना कि ये कैसे संभव हो पाएगा। तो चलिए आपको बता देते हैं कि ये संभव हो सकता है 2023 के मध्य में होने वाले एफ्रो-एशिया कप के चलते। एफ्रो-एशिया कप 2005 और 2007 के बाद से नहीं खेला गया है लेकिन अब 2023 के मध्य में इसकी वापसी की उम्मीद है ऐसे में फैंस को भारत और पाकिस्तान के सितारे एक ही टीम में दिख सकते हैं।

Trending


दरअसल, रिश्तों में खटास के चलते भारत और पाकिस्तान ने 2012/13 के बाद से कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है और अब ये दोनों टीमें सिर्फ आईसीसी इवेंट्स में ही आमने-सामने होती हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की टीम आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में आमने-सामने होगी और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेने के लिए बेताब होगी।

अगर एफ्रो एशिया कप की बात करें तो पाकिस्तान और भारत के खिलाड़ियों को एक ही टीम में साथ लाने के लिए बीसीसीआई के सचिव जय शाह, अफ्रीकी क्रिकेट संघ के नए अध्यक्ष सुमोद दामोदर और विकास समिति के एसीसी अध्यक्ष महिंदा वल्लीपुरम के बीच चर्चा चल रही है। इसी साल अप्रैल में आईसीसी बोर्ड की बैठक भी होने वाली है। ऐसे में एफ्रो एशिया कप को लेकर भी चर्चा की जा सकती है। आपको बता दें कि एशिया इलेवन में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाड़ी खेलते हुए दिखेंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now