X close
X close
Indibet

'जिंटा की टीम जीत गई क्या?', KXIP की जीत के बाद वायरल हुआ सलमान खान का पुराना ट्वीट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 16, 2020 • 17:05 PM View: 819

आईपीएल सीजन 13 के 31वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टीम को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। इस मैच में भी किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) स्टेडियम पहुंचकर टीम का हौसला बढ़ाते हुए नजर आईं। इस जीत के बाद से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

वायरल ट्वीट 2014 का है। इस ट्वीट में सलमान खान ने लिखा था कि, 'जिंटा की टीम जीत गई क्या?' पंजाब की जीत के बाद से ही सोशल मीडिया पर सलमान खान का यह ट्वीट वायरल हो रहा है और यूजर्स इस ट्वीट पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'हाय भाई। पंजाब ने 2 मैच जीते और दोनों आरसीबी के खिलाफ।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जीत रहे थे। फिर लगभग हार गए। आखिरकार जैसे-तैसे जीत ही गए।'

Trending


वहीं एक अन्य यूजर ने सलमान खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'गोल्ड ट्वीट।' मैच के दौरान प्रीति जिंटा की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि पंजाब की तरफ से केएल राहुल ने सर्वाधिक 61 रन बनाए थे। केएल राहुल अंत तक नाबाद रहे। केएल राहुल को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था।

इस जीत के बाद पंजाब की टीम 8 मैचों में 2 जीत के साथ आठवें स्थान पर है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम 8 मैचों में 6 जीत के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है। किंग्स इलेवन पंजाब टीम को अपना अगला मुकाबला 18 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। मुंबई की टीम आईपीएल सीजन 13 में 7 मैचों में 5 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।


 
Article