X close
X close
Indibet

अजीत अगरकर और अजय जडेजा ने T20 World Cup 2021 के लिए चुनी भारतीय टीम, शिखर धवन समेत 5 बड़े खिलाड़ी बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 29, 2021 • 10:44 AM View: 3033

अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) और अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम चुनी है। दोनों भारतीय क्रिकेटर भारत के श्रीलंका दौरे पर सोनी ब्रॉडकास्ट की कमेंट्री टीम का हिस्सा है। बता दें कि बीसीसीआई की मेजबानी में इस साल अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में टी-20 वर्ल्ड खेला जाएगा। हालांकि इस मेगा टूर्नामेंट को शुरू होने में करीब तीन महीने बाकी हैं, लेकिन कई पूर्व क्रिकेटर्स ने अपनी पसंद की टीम चुन चुके हैं। 

अगरकर और ने ओपनिंग के लिए रोहित शर्मा, केएल राहुल और पृथ्वी शॉ को चुना है। 21 वर्षीय शॉ ने पिछले कुछ समय में लिमिटेड ओवर क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। 

Trending


मिडल ऑर्डर में विराट कोहली, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत को चुना है। मार्च 2021 में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार और ईशान ने लगातार अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया है। ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा दो विकल्प हैं।   

तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी के अलावा तीसरे विकल्प में भुवनेश्वर कुमार या दीपक चाहर में किसी एक खिलाड़ी को चुनेंगे। इसके अलावा स्पिन विभाग युवजेंद्र चहल के साथ वरुण चक्रवर्ती। बता दें कि वरुण ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले से भारत के लिए डेब्यू किया है।

अगरकर और जडेजा ने अपनी टीम में शिखर धवन, कुलदीप यादव,श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन और क्रुणाल पांड्या को जगह नहीं दी है। 

अजीत अगरकर और अजय जडेजा द्वारा टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, पृथ्वी शॉ, विराट कोहली, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार / दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, वरुण चक्रवर्ती 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo