X close
X close
Indibet

एलेक्स हेल्स के तूफानी शतक से सब हैरान, खुद को बताया करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में

IANS News
By IANS News
January 23, 2021 • 15:43 PM View: 271

बिग बैश लीग में शुक्रवार को 56 गेंदों पर 110 रन बनाने वाले सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने कहा है कि इंग्लैंड टीम के टीम प्रबंधन ने अभी तक उनसे बात नहीं की है। हेल्स ने सिडनी थंडर से खेलते हुए सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ तूफानी शतक जमाया।

हेल्स बीबीएल के 2020-21 सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने 12 पारियों में 462 रन बनाए। मार्च-2019 के बाद से वह इंग्लैंड के लिए नहीं खेले हैं।

Trending


हेल्स का यह शतक इंग्लैंड के चयनकर्ता एड स्मिथ के उस बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि हेल्स की निकट भविष्य में वापसी संभव नहीं है।

ईएसपीएनक्रिकंफो ने हेल्स के हवाले से लिखा, "नहीं, कुछ भी नहीं- उनकी तरफ (इंग्लैंड चयनकर्ता) से संपर्क नहीं किया गया। इस समय मैं सिर्फ अपनी क्रिकेट का लुत्फ ले रहा हूं। मेरी कोशिश जितने हो सके उतने रन बनाने की है, अपने खेल का लुत्फ लेना चाहता हूं और फिर देखते हैं कि क्या होता है।"

उन्होंने कहा, "जाहिर सी बात है कि इस समय में अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हूं। इस समय मैं रन बनाने की प्रक्रिया पर काम करना चाहता हूं और अपने खेल का लुत्फ ले रहा हूं और अगर यह अंतिम परिणाम है तो शानदार है।"

स्मिथ ने कहा था, "इस समय, मैं उम्मीद करता हूं कि चीजें जैसी हैं वैसी ही रहेंगी। जहां तक अंतिम फैसले की बात है तो कोई भी दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। ऐसा भी नहीं है कि यह अनिश्चितकाल तक समान ही रहेगा। लेकिन जहां तक इस समय की बात है तो और अगर मुझे भविष्यवाणी करनी है तो मैं कहूंगा कि हम जहां थे वहीं रहेंगे।"

इंग्लैंड को फरवरी में भारत का दौरा करना है जहां वो चार टेस्ट, पांच टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now