Advertisement
Advertisement
Advertisement

स्टीव स्मिथ के Thumbs up पर भड़के बॉर्डर, कहा- ये क्या तमाशा चल रहा है?'

नागपुर टेस्ट में भारत के खिलाफ स्टीव स्मिथ ने लड़ने का दमखम तो दिखाया लेकिन बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा भी किया जो एलन बॉर्डर को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 12, 2023 • 12:18 PM
Cricket Image for स्टीव स्मिथ के Thumbs up पर भड़के बॉर्डर, कहा- ये क्या तमाशा चल रहा है?'
Cricket Image for स्टीव स्मिथ के Thumbs up पर भड़के बॉर्डर, कहा- ये क्या तमाशा चल रहा है?' (Image Source: Google)
Advertisement

भारत के हाथों नागपुर टेस्ट में मिली पारी और 132 रनों की हार ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया और पूर्व दिग्गज क्रिकेटर्स इस टीम की आलोचना करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हालांकि, आलोचनाओं के इस दौर में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एलन बॉर्डर स्टीव स्मिथ से काफी नाखुश हैं और उन्होंने खुलकर स्मिथ की क्लास लगाई है।

दरअसल, स्टीव स्मिथ नागपुर टेस्ट में भारतीय स्पिनर्स की अच्छी गेंदों पर उन्हें Thumbsup दिखा रहे थे, लेकिन स्मिथ की ये हरकत बॉर्डर को बिल्कुल पसंद नहीं आई है और उन्होंने स्मिथ को फटकार लगाते हुए कहा है कि जो बॉलर्स हमें ऑफ स्टंप के बाहर बीट कर रहे थे हम उन्हें थम्ज़ अप दिखा रहे थे ये सब चल क्या रहा है।

Trending


फॉक्स क्रिकेट पर बातचीत के दौरान बॉर्डर ने कहा, "जब वो लोग ऑफ स्टंप के बाहर हमें बीट कर रहे होते हैं तो हम थम्ज़ अप कर रहे होते हैं। क्या तमाशा चल रहा है? ये सिर्फ हास्यास्पद है। मूर्ख मत बनो, ऑस्ट्रेलिया कड़ी क्रिकेट खेलता है लेकिन हम किसी को थम्स अप भी दे रहे हैं, ब्लडी हेल। इस हार के बाद अब बहुत सारी चीजें हैं, ये कुछ दिन कठिन होने वाले हैं। आप बात कर सकते हैं, लेकिन अंतत: हाथ में बल्ला और हाथ में गेंद पकड़ने वाले लड़कों को ही काम करना है।”

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "रास्ता खोजना मुश्किल हो रहा है, लेकिन ये उन्हें ही करना है। ये उतना ही बुरा है जितना हम खेल सकते हैं, यहां से हम आगे चलकर अच्छा ही खेल सकते हैं।"

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

आपको बता दें कि जिस स्मिथ की बॉर्डर आलोचना कर रहे हैं, वही स्मिथ 25 रनों के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरी पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम एक सेशन में ही निपट गई। ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (5/37) के पांच विकेट के चलते भारत ने चाय से ठीक पहले दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया को 32.3 ओवर में 91 रन पर समेट दिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement