X close
X close
Indibet

VIDEO : अंपायर की नज़रों से नहीं बच पाए अमित मिश्रा , 'Saliva', यूज़ करने के चलते अंपायर ने लगाई फटकार

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 27, 2021 • 21:18 PM View: 1600

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा को अपने पहले ही ओवर में अंपायर की फटकार सामना करना पड़ा। हालांकि, इसका उनकी गेंदबाज़ी पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

दरअसल, अमित मिश्रा ने गेंदबाजी के दौरान भूल से गेंद पर लार (Saliva) का इस्तेमाल कर लिया जिसके चलते उन्हें और कप्तान ऋषभ पंत को अंपायर की पहली वार्निंग का सामना भी करना पड़ा। हैरानी की बात ये रही कि मिश्रा से ये भूल उनके स्पेल के पहले ओवर की पहली गेंद पर ही हुई।

Trending


गौरतलब है कि कोविड-19 के चलते आईसीसी ने पिछले साल गेंद पर लार (Saliva) के इस्तेमाल को बैन कर दिया था। आईसीसी के इस नियम के मुताबिक अगर कोई खिलाड़ी पहली बार गेंद पर लार का इस्तेमाल करता हुआ पाया जाता है तो उसे पहली वार्निंग देकर छोड़ दिया जाएगा लेकिन अगर वो दूसरी बार ऐसा करता हुआ पाया जाता है तो पूरी टीम पर पांच रनों की पेनल्टी लगाई जाएगी।

वही, अगर इस मैच की बात की जाए तो बैंगलौर ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 171 रन टांग दिए हैं। अब दिल्ली के बल्लेबाज़ों पर अपनी टीम को जीत तक पहुंचाने का दारोमदार होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo