X close
X close

IPL 2020: आंद्रे रसेल ने खेला ऐसा जोरदार शॉट, कैमरा कर दिया चकनाचूर, देखें Video

By Saurabh Sharma
Sep 23, 2020 • 09:15 AM

कोलकाता नाइट राइडर्स बुधवार (23 सितंबर) को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 13 का अपना पहला मैच खेलने उतरेगी।  यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7 :30  बजे से अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए केकेआर ने नेट्स में जमकर प्रैक्टिस की।

कोलकाता के प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक मजेदार वीडियो सामने आया, जिसमें वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने अपनी बल्लेबाजी प्रैक्टिस के दौरान जोरदार शॉट मारकर कैमरे को चकनाचूर कर दिया।

Also Read: IPL 2020: ये होगी कोलकाता नाइट राइडर्स की ओपनिंग जोड़ी,कप्तान दिनेश कार्तिक ने मैच से पहले किया खुलासा 

रसेल के इस वीडियो को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में रसेल ने एक के बाद एक लगातार कई ताकतवर शॉट मारे और आखिरी गेंद उनके बल्ले से निकलकर सीधे कैमरे पर जाकर लगी और कैमरे पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। 

केकेआर ने  ट्विटर पर वीडियो डालते हुए  कैप्शन में लिखा की," ये बहुत ही तेज लगा,आखिरी शॉट का इंतजार करे। रसेल काफी खतरनाक नजर आ रहे है”। 

आपकों बता दें की रसेल कोलकाता की टीम के सबसे अहम सदस्य है। और हाल ही में पूर्व भारतीय महान  ओपनर सुनील गावस्कर ने भी कहा था की रसेल टी-20 क्रिकेट में एक क्रांति लेकर आये है।  इसके अलावा केकेआर के मेंटर डेविड हसी  ने भी एक बयान देते हुए कहा था की अगर रसेल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आते है और 60 गेंद खेलते है तो वह टी-20 में दोहरा शतक भी लगा सकते है।